पानी के तेज बहाव के बीच ड्राइवर ने पुलिया पार करने की कोशिश की, बीच में फंसी बस

चीख-पुकार मचने पर गांव वालों ने किया यात्रियों का बचाव

जावरा/रतलाम, अग्निपथ। भाटपचलाना से रतलाम आ रही बस कुडैल नदी की पुलिया पार करते समय तेज बहाव के कारण पुलिया पर लटक गई। इस दौरान बस में सवार यात्री दहशत में आ गए। हालांकि आसपास मौजूद ग्रामीणों ने यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया।

यह घटना शुक्रवार को रतलाम जिले के ग्राम शिवपुर की है। दरअसल उज्जैन जिले के भाटपचलाना से दोपहर में शकील बस रतलाम आ रही थी। गुरुवार देर रात हुई बारिश के बाद कुडैल नदी पर बनी रपट पर पानी बह रहा था। बस के ड्राइवर ने पानी के बहाव के बीच रपट पार करने की कोशिश की गई। जिसके कारण बस रपट पर फंस कर पानी के तेज बहाव में एक पहिया पुलिया के नीच लटक गया। घटना के वक्त बस में सवार करीब 15 यात्रियों में यह देख चीख-पुकार मच गई। आवाज सुनकर मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने बस में बैठे यात्रियों को रेस्क्यू कर बाहर निकाला। राहत की बात यह रही कि इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ।

ग्रामीणों ने यात्रियों की बस से बाहर निकालने में मदद की। इससे बड़ा हादसा होने से टल गया। बहरहाल गनीमत रही की ड्राइवर की लापरवाही की वजह से हुए इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ। यदि पानी के बहाव के बीच फंसी बस पलटी खा जाती तो बड़ा बस हादसा भी हो सकता था। घटना की सूचना मिलने के बाद बिलपांक थाना पुलिस और प्रशासन के अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और यात्रियों को उनके गंतव्य तक पहुंचाया गया।

Next Post

हिमाचल के मुख्यमंत्री ठाकुर ने सपत्निक किए मां बगुलामुखी के दर्शन

Fri Sep 10 , 2021
नलखेड़ा, अग्निपथ। विश्व प्रसिद्ध मां बगलामुखी मंदिर पर शुक्रवार को हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर शुक्रवार को पहुंचे व सपत्निक मां बगलामुखी की पूजा अर्चना कर हवन भी किया। ठाकुर 3 घंटे से भी अधिक समय मंदिर में रुके व मंदिर के इतिहास के बारे में जानकारी प्राप्त की। […]