चैकिंग में वाहन चोर पकड़ाया चोरी की पांच बाइक बरामद

Jharda vahan chor giraftar 09112021

झारङा, अग्निपथ। वाहन चैकिंग के दौरान पुलिस ने बगैर नंबर की बाइक ले जाते एक युवक को पकडक़र उसके पास से चोरी की बाइक जब्त की। यह बाइक करीब 11 दिन पहले गांव के ही नर्सिंग होम के पास से चोरी गई थी। इसके अलावा उसकी निशानदेही पर चोरी की अन्य गाडिय़ां भी बरामद की गई।

थाना प्रभारी वीरेंद्रसिंह बंदेवार ने बताया कि 8 नवम्बर की शाम को मकला फंटे पर वाहन चेकिंग के दौरान झारडा तरफ से एक बिना नंबर की मोटरसाइकिल लेकर युवक आया। पुलिस को देख वह अपनी मोटरसाइकिल को तेजी से भगाकर ग्राम मकला की तरफ भाग निकला। जिसे घेराबंदी कर ग्राम मकला आम रोड पर पकडक़र गाड़ी के कागजात के संबंध में पूछताछ की गई। उस दौरान मोटरसाइकिल चालक ने कोई कागजात नहीं बताया।

मौके पर होंडा शाइन के इंजन नंबर चेचिस नंबर एमपी पोर्टल के डीपी पोर्टल पर सर्च करने पर वाहन चोरी का पाया गया। जिसे थाना हाजिर के चोरी की गई मोटरसाइकिल के चेचिस नंबर से मिलान किया गया। पूछताछ में आरोपी विशाल पिता राधेश्याम प्रजापति निवासी देवरिया किलोल थाना गंगधार जिला झालावाड़ ने बताया कि वह भंवरलाल मास्टर के कुएं पर मजदूरी के लिए किराए से रहता है। उसने वहां चोरी की अन्य चार बाइक भी छिपायी हैं। इस पर पुलिस ने वहां से चार और गाडिय़ां जब्त की है।

साथी के साथ मिलकर करता था वारदात

आरोपी ने बताया कि वह साथी सौदानसिंह कंजर निवासी ऊंचा बर्डिया थाना गंगरार जिला झालावाड़ के साथ मिलकर वारदात करता था। उसने अन्य मोटरसाइकिल भी आरोपी को चुराकर दी थीं। जिसे भंवरलाल मास्टर के कुएं पर छिपाई थी। आरोपी को न्यायालय में पेश किया जाएगा।

इनकी रही भूमिका

चोरी का पर्दाफाश करने में गठित टीम में थाना प्रभारी उपनिरीक्षक वीरेंद्र सिंह बंदेवार, सहायकउप निरीक्षक राकेश मीणा आरक्षक मयंक राव, उपेंद्र सिंह, समरथ पाटीदार, राजेंद्र सिंह, हिरदेश डांगी, सैनिक रामलाल जाट शामिल थे।

इन्होंने की थी शिकायत

29 अक्टूबर को थाना झारङा पर फरियादी लोकेंद्र सिंह राजपूत निवासी सगवाली ने रिपोर्ट की थी कि झारडा स्थित नर्सिंग होम के पास से उसकी मोटरसाइकिल (एमपी 13 ईएम 8544) अज्ञात बदमाश चुरा कर ले गया है। रिपोर्ट पर थाना आकर अपराध क्रमांक 325 / 2021 धारा 379 का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

Next Post

सोयाबीन 8351 रुपये व डॉलर चना 9101 रुपये क्विंटल में बिका

Tue Nov 9 , 2021
कृषि उपज मंडी में शुभ मुहूर्त में खरीदारी हुई शुरू देवास, अग्निपथ। कृषि उपज मंडी में दीपावली के बाद मंगलवार को शुभ मुहूर्त में खरीदारी शुरू हुई। खरीदारी का शुभारंभ मॉ अन्नपूर्णा के पूजन एवं आरती के साथ किया गया। इस दौरान व्यापारी व किसान उत्साहित नजर आए। मंडी प्रबंधन […]