क्षत्राणियों ने कहा, माफी काफी नहीं, बिसाहूलाल को पद से बर्खास्त करें

1

प्रदेश के सभी सवर्ण नेताओं को चूडिय़ां भेंट की जायेगी, होगा उग्र प्रदर्शन

उज्जैन, अग्निपथ। मंत्री बिसाहूलाल द्वारा विवादित बयान दिये जाने के विरोध में श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना ने राज्यपाल एवं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को कलेक्टर के माध्यम से ज्ञापन सौंपकर मांग की है कि मंत्री बिसाहूलाल की माफी काफी नहीं उन्हें पद से भी बर्खास्त करें।

श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना क्षत्राणी इकाई की प्रदेश संगठन मंत्री स्वाति सिंह ने कहा कि मंत्री बिसाहूलाल का बयान किसी भी समाज की महिलाओं के लिए उचित नहीं है जिसका राजपूत समाज की सभी क्षत्राणियां एक साथ विरोध करती हैं।

स्वाती सिंह के साथ जिला प्रभारी मधु सिंह, वीणा सिंह चौहान, राखी चंद्रावत, पूजा सोलंकी, राधा राठौर, मान कुमार जादौन, रजनी चंद्रावत, सोनाली चंद्रावत, अनीता देवड़ा, किरण सोलंकी, समीक्षा, तेजस्वनी, पेपा कुंवर भाटी ने मांग की कि मंत्री बिसाहूलाल को पद से बर्खास्त किया जाए। अन्यथा प्रदेश के सभी सवर्ण नेताओं को चूडिय़ां भेंट की जायेगी। साथ ही आगे विरोध प्रदर्शन उग्र होगा, क्षत्राणियों ने कहा हमारी एक ही मांग माफी के साथ हो पद से बर्खास्तगी।

यह भी पढ़ेंः बिसाहूलाल के विरुद्ध प्रकरण पंजीबद्ध हो : चंदेल

Next Post

2023 -चुनाव की तैयारी में कांग्रेस: 72 से ज्यादा मंडलम के गठन के लिए चार घंटे तक संगठन के प्रभारी ने ली मैराथन बैठक

Mon Nov 29 , 2021
6600 नए पदाधिकारियों को विधानसभा चुनाव के पहले जिम्मेदारी सौंपी जाएगी उज्जैन, अग्निपथ। शहर में कांग्रेस ने 2023 के विधानसभा चुनाव की तैयारी शुरू कर दी है। इसके लिए संगठन को मजबूत बनाने और 6600 से ज्यादा नए पदाधिकारियों की नियुक्ति के लिए पूर्व गृहमंत्री और शहर के कांग्रेस संगठन […]