प्रोत्साहन राशि नहीं मिलने से नाराज आशा कार्यकर्ता, कोविड वैक्सीनेशन में काम नहीं करेंगी

sardarpur Asha karyakarta Gyapan 05122021

सरदारपुर, अग्निपथ। आशा कार्यकर्ता, उषा, आशा सहयोगिनी को कोरोना काल में मानदेय न मिलने को लेकर आशा कार्यकर्ता, उषा, आशा सहयोगिनी संगठन ने विधायक प्रताप ग्रेवाल को ज्ञापन सौपा। ज्ञापन में बताया कि धार जिले के समस्त विकासखण्ड की आशा एवं उषा कार्यकर्ताओं, आशा सहयोगिनी कार्यकर्ता निरंतर कोरोना के समय से कार्य कर रही हैं।

कार्यकताओं ने बताया कि 200 रुपये प्रति टीकाकरण सत्र दिये जाने का आश्वासन दिया गया था। यह मानदेय जून से लेकर अब तक नहीं दिया गया है। अधिकारियों से पूछने पर बजट न होने का कह कर टाल दिया जाता है। आशा, उषा को प्रति माह 1000 रुपए एवं सहयोगी को 500 रुपए दी जाने वाले राशि भी बंद कर दी गई। ज्ञापन में चेतावनी दी गई है कि जब तक सहायता राशि नही दी जाएगी। तब तक समस्त कार्यकर्ता कार्य नही करेंगी। जल्द ही सभी का भुगतान करवाया जाए। ज्ञापन का वाचन जिला अध्यक्ष संगीता मारू मोयाखेड़ा ने किया।

विधायक ग्रेवाल द्वारा तुरंत जिले में डीसीएम मुकेश मालवीय से बात की गई। मालवीय ने बताया के पांच रोज में इनका भुगतान हो जाएगा। विधायक ने कहा है कि 5 से 7 रोज में आप का भुगतान बिल्कुल करवा देंगे। विधायक ने कार्यकर्ताओं की तारीफ करते हुए कहा कि आप स्वास्थ्य विभाग की रीढ़ की हड्डी हो आप बहुत मेहनत करती हो आपका यह हक जायज है मैं विधानसभा में भी यह मुद्दा उठाऊंगा।

ज्ञापन देने के दौरान बड़ी संख्या में आशा, उषा, आशा सहयोगिनी संतोष ड़ामेचा, राखी माली, दुर्गा वर्मा, संगीता भूरिया, दीपिका, संगीता मारू बरमंडल, संगीता वसुनिया, चंद्रकला, आशा भी योजा, ललिता, रामकुमार, ललिता सेन, संध्या यादव, सीमा मेहरा, मन्नू ग्रेवाल, प्रभा गामड़, सीमा भाबर, सुनीता पाटीदार, एवं आशा उषा सहयोगी संगठन के इंदौर संभागीय अध्यक्ष शंकरलाल मारू आदि उपस्थित रहे।

Next Post

नूरी खान ने कांग्रेस छोडऩे के फैसले को लेकर दी सफाई, बोलीं कमलनाथ के कहने पर निर्णय बदला

Mon Dec 6 , 2021
अब दावा किया : अल्पसंख्यक वर्ग के लिए आवाज उठाती रहूंगी उज्जैन, अग्निपथ। कांग्रेस नेता नूरी खान ने एक वीडियो जारी किया है। इसमें उन्होंने दावा किया है कि कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने उनके संकट के दौर में घर आकर समर्थन किया था। वे हमेशा मेरे साथ सुख: दुख में […]