टॉयलेट की दीवार मरम्मत कर रहा था शख्स, उसमें से निकले पांच करोड़ रुपये

नई दिल्ली। कई बार लोगों को मुफ्त में इतनी धनराशि मिल जाती है कि उन्होंने सोचा नहीं होता है और वे अमीर हो जाते हैं। ऐसा तब होता है जब या तो लॉटरी निकलती है या फिर कहीं पैसे पड़े हुए मिल जाते हैं। हाल ही में अमेरिका से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक शख्स को उस समय करीब पांच करोड़ रुपये मिल गए जब वह एक टॉयलेट की दीवार की मरम्मत कर रहा था। यह सब तब हुआ जब उसने टॉयलेट की दीवार को खोदा, इसके बाद वह हैरान रह गया।

दरअसल, यह घटना अमेरिका के टेक्सास की है। एनबीसी न्यूज की एक रिपोर्ट के मुताबिक, यहां एक प्लंबर एक चर्च में बाथरूम की दीवार की मरम्मत कर रहा था, इसका नाम जस्टिन है। इसी दौरान जस्टिन को लगा कि जैसे दीवार के अंदर कुछ है। जब उसने दीवार के प्लास्टर को निकाला तो वहां इतने सारे पैसे रखे हुए मिले। पहले तो वह हैरान रह गया और सोच में पड़ गया कि ऐसे कैसे हो सकता है। इसके बाद उसने यही निर्णय लिया कि वह इस पैसे को नहीं लेगा।

रिपोर्ट के मुताबिक उस प्लंबर ने पूरी ईमानदारी दिखाई। उसने पूरी कहानी उस चर्च प्रशासन को बताई जहां वह मरम्मत करने पहुंचा था। उसने यह सारे रुपये चर्च प्रबंधन के हवाले कर दिए। बताया जा रहा है कि यह सारे पैसे बाथरूम की दीवार के अंदर गढ़े हुए थे। यह भी बताया गया कि पैसे करीब सात साल पहले चर्च के ही एक सेफ से चोरी हो गए थे, हालांकि बहुत ढूंढने के बाद भी यह पैसे नहीं मिले थे।

फिलहाल चर्च प्रशासन ने प्लंबर की ईमानदारी से खुश होकर उसे ईनाम देने की भी घोषणा कर दी। चर्च की दीवार में मिले पैसों में से ही कुछ पैसे जस्टिन को दिए गए हैं। रिपोर्ट में इस बात का भी जिक्र है कि उस दीवार से करीब पांच करोड़ रुपये बरामद किए गए हैं। इसके बाद उस दीवार की दोबारा मरम्मत की गई है।

Next Post

जैकलीन, नोरा फतेही को ठग सुकेश ने यूं ही नहीं दिए करोड़ों के तोहफे, ये है इनसाइड स्‍टोरी

Sun Dec 12 , 2021
नई दिल्ली। शातिर ठग सुकेश चंद्रशेखर के चक्‍कर में फंसकर जैकलीन और नोरा अब ईडी की रडार पर हैं । दोनों अभिनेत्रियों के सहारे ठग सुकेश बड़े काम निकालने की फिराक में था । जी हां, सुकेश इन अभिनेत्रियों से नजदीकी यूं ही नहीं बढ़ा रहा था। इसके पीछे उसकी […]