फिर बदलने वाला है तारक मेहता का उल्टा चश्मा में टप्पू

बबीताजी से अफेयर की खबरों से दुःखी होकर लिया फैसला..?

टीवी का मशहूर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) अक्सर किसी न किसी वजह से लाइमलाइट में रहता है. शो के हर किरदार को दर्शकों द्वारा पसंद किया गया है मगर अब कुछ ऐसा होने वाला है जिससे तारक मेहता शो (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के फैन्स को झटका लगा सकता है. शो से एक और कलाकार की विदाई की खबर आ रही है. जी हां, तारक मेहता शो को पहले भी कई एक्टर्स ने बीच में छोड़ा है और अब इसी सिलसिले में खबर आई है कि टप्पू यानी राज अनादकत (Raj Anadkat) शो को अलविदा कहने वाले हैं. टाइम्स ऑफ़ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक ‘टप्पू’ (Tappu) ने शो छोड़ने का फैसला ले लिया है.

खबर ये भी है कि राज क्रिसमस से पहले अपनी शूटिंग खत्म कर लेंगे. वहीं शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने इस बारे में कहा, मुझे नहीं पता इस बारे में.

क्या बबीता जी है वजह

वैसे ऐसा भी कहा जा रहा है कि राज के शो छोड़ने की वजह कहीं बबीता जी तो नहीं. बता दें कि कुछ दिनों से बबीता जी यानी की मुनमुन दत्ता और राज के अफेयर की खबरें काफी आ रही थीं. ऐसा कहा जा रहा था कि दोनों रिलेशनशिप में हैं. हालांकि राज और मुनमुन दोनों ने इन खबरों पर अपना रिएक्शन दे दिया था. दोनों ने इन खबरों को गलत बताकर ऐसी अफवाहें फैलाने वालों की क्लास लगाई थी.

अब राज के शो छोड़ने की क्या वजह है ये तो सिर्फ वही जान सकते हैं.

भव्य को किया था रिप्लेस

बता दें कि राज तब तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो से जुड़े थे जब भव्य गांधी ने शो छोड़ा था. साल 2017 में राज उनकी जगह पर आए थे. भव्य ने 9 साल तक टप्पू का किरदार निभाया था. इसके बाद राज के इस किरदार को निभाने के बाद दर्शक उन्हें इस रोल में पसंद करने ही लगे थे कि अब राज के शो छोड़ने की खबर आ रही है.

अब राज की जगह कौन टप्पू का किरदार निभाएगा ये दर्शक भी जानना चाहेंगे. 2 टप्पू के बाद अब तीसरे को दर्शक पसंद करेंगे या नहीं ये भी सवाल है.

Next Post

भोपाल में ग्रुप कैप्टन वरुण पंचतत्व में विलीन:मुखाग्नि के बाद फफक पड़े छोटे भाई, चिता के सामने ही बैठ गए; पिता-बेटा भी भावुक हुए

Fri Dec 17 , 2021
भोपाल। एयरफोर्स के ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह शुक्रवार को पंचतत्व में विलीन हो गए। छोटे भाई तनुज सिंह और बेटे ने उन्हें मुखाग्नि दी। तनुज भाई की चिता के सामने ही बैठ गए और फफक कर रो पड़े। पास ही खड़े पिता रिटायर्ड कर्नल केपी सिंह और बेटे की आंखों […]
Group captain varun singh mother