स्कूल बस व मिनी ट्रक में भिड़ंत; दो बच्चों सहित चार घायल

badnagar school bus accident 13 07 22

बडऩगर, अग्निपथ। बच्चों को लेकर स्कूल आ रही एक बस बुधवार सुबह रूनिजा रोड पर दुर्घटना ग्रस्त हो गई। बस और मिनी ट्रक में हुई भिड़ंत में दोनों वाहनों के चालक व दो बच्चों को चोट आई है।

पुलिस के अनुसार सरस्वती शिशु विद्या मंदिर बडऩगर की बस (एमपी13- पी-1312) ग्राम सिलोदिया से स्कूली बच्चों को स्कूल लाने के निकली थी। रास्ते में अन्य जगह व गांवों से बच्चे बैठाकर बडऩगर स्थित स्कूल लाया जा रहा था कि जस्साखेड़ी व सुंदराबाद फंटे के बीच मिनी ट्रक (एमपी09-जीएफ-2125) के चालक ने तेज और लापरवाही से वाहन चलाते हुए स्कूल बस को टक्कर मार दी। बस व ट्रक में भिडंत की सूचना मिलते ही बडऩगर से थाना प्रभारी मनीष मिश्र, एस आई सुरेन्द्र गरवाल, आरक्षक महेश व रितेश सहित पुलिस दल ने मौके पर पहुंचकर मदद पहुंचाई।

ये हुए घायल

हादसे में बस चालक ईश्वर पिता बद्रीलाल व मिनी ट्रक के चालक को चोट आई। ट्रक चालक अज्ञात बताया जा रहा है। वहीं छात्र हरिओम व छात्रा तनीषा को चोंट आई है। जिन्हें प्रारंभिक उपचार के बाद घर ले जाया गया है।

चिंतित पालक पहुंचे घटना स्थल

वाहनो के भिड़त की खबर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गयी। जिससे खबर लगते ही बस में बैठे बच्चों के पालको की चिंता बढ़ गयी। खबर के बाद बच्चों के परीजन घटना स्थल पर पहुंचे। परिजनों ने अपने बच्चों के सुरक्षित होने पर राहत की सांस ली।

Next Post

तहसीलों ने उज्जैन शहर को पीछे छोड़ा

Wed Jul 13 , 2022
जिले के 6 निकायों में 74 प्रतिशत से ज्यादा हुआ मतदान उज्जैन, अग्निपथ। उज्जैन जिले के 6 नगरीय निकायों में बुधवार को 120 पार्षदों के चुनाव के लिए वोट डाले गए है। सभी 6 निकाय मतदान के मामले में उज्जैन जिला मुख्यालय से कहीं आगे रहे है। निकाय चुनाव के […]