क्राईम ब्रांच ने फैजल को 25 ग्राम स्मैक सहित पकड़ा

आईपीएस मीणा ने रात 11 बजे टीम को उज्जैन से नागदा भेजा

नागदा, अग्निपथ। नशे के सौदागरों की अब खैर नहीं, क्राईम ब्रांच प्रभारी ने दस सदस्यों की टीम गठित कर रात्रि 12 बजे जिला मुख्यायल से टीम को शहर में भेजा। टीम ने इंदिरा कॉलोनी में दबिश देकर आरोपी को 25 ग्राम स्मैक सहित पकड़ा और स्थानीय पुलिस के सुपूर्द किया। गिरफ्तार आरोपी की निशानदेही पर पुलिस अन्य आरोपियों तक पहुंचने के लिए होमवर्क कर रही है।

छोटे छोटे बच्चों को नशे का आदी बनाने वालों के खिलाफ अब स्थानीय से लेकर जिला मुख्यालय तक बैठे पुलिस अधिकारियों ने नकेल कसने की ठान ली है। क्राईम ब्रांच प्रभारी विनोदकुमार मीणा (आईपीएस) ने नशे के कारोबारियों को पकडऩे के लिए लगभग एक दर्जन सदस्यों की टीम गठित करके नागदा भेजा। रात्रि लगभग 11 बजे टीम नागदा के इंदिरा कॉलोनी क्षेत्र में पहुंची और आरोपी फैजल को 25 ग्राम स्मैक सहित हिरासत में लेकर स्थानीय पुलिस को सूचना दी। स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी फैजल को सुपूर्द किया।

कार्यवाही के दौरान क्राईम ब्रांच के एसआई संजय यादव, प्रधान आरक्षक रुपेश बिडवान, कुलदीप भारद्वाज, आरक्षक कपिल राठौर, अंकितसिंह चौहान, बलरामसिंह गुर्जर, सचिन जाट, जितेंद्र पाटीदार, अनीस मंसूरी, सैनिक सुनील ठाकुर शामिल थे। आरोपी फैजल ने पुलिस को नशे के कारोबार से जुड़े स्थानीय से लेकर अन्य स्थानों के लोगों के नाम बताए है पुलिस इनको पकडऩे के लिए कार्ययोजना तैयार कर रही है। शहर के बिरलाग्राम, भारत कॉमर्स उद्योग की स्टाफ कॉलोनी, चंबल नदी किनारे, 64 ब्लाक के सामने रेलवे टै्रक के किनारे, किल्कीपुरा ऐसे कई स्थान है जहां बड़ी मात्रा में नशे का कारोबार होता है।

Next Post

शाजापुर में खुला आप का खाता, भाजपा को बहुमत

Sun Jul 17 , 2022
शाजापुर नगर पालिका के घोषित परिणाम के मुताबिक भाजपा ने 17 वार्डों पर जीत दर्ज की है जबकि कांग्रेस को मात्र 9 सीटों पर ही जीत नसीब हो सकी है
Shajapur nagar palika chunav patra 17 06 22