बारिश से उफनते नाले में बही बोलेरो, तीन युवक डूबने से बचे

उज्जैन, अग्निपथ। जिले में हो रही बारिश से नदी-नालों में उफान आ गये है। सोमवार को महिदपुर तहसील में उफनते नाले पर बनी पुलिया से गुजरते समय बोलेरो बह गई। गनीमत रही उसमें सवार 3 युवकों की जान बच गई। नहीं तो बड़ा हादसा हो जाता है।

झारडा थाना अंतर्गत ग्राम पिपलिया धूमा में रहने वाला विक्रमसिंह राठौर अपने 2 दोस्तों के साथ बोलेरो में सवार होकर उज्जैन के लिए निकला था। ग्राम नारायणा-उज्जैन के बीच नाले पर बनी पुलिया में बारिश के चलते उफान आया हुआ था। पानी काफी तेज रफ्तार से बह रहा था। बावजूद विक्रम ने बोलेरो निकालने का प्रयास किया। पानी में जाते ही बोलेरो बंद हो गई। नाले में पानी बढ़ता रहा था, गाड़ी स्टार्ट नहीं हुई और हिलौरे खाने लगी।

ग्रामीणों ने पानी बढ़ता देख शोर मचाया तो विक्रम और उसके साथी बोलेरो से उतरकर किनारे पर आ गये। वहीं कुछ पल में ही देखते-देखते बोलेरो पानी में बह निकली। गनीमत रही तीनों समय रहते उतर गये थे, अन्यथा बोलेरो के साथ तीनों बह जाते। घटनाक्रम की जानकारी लगते ही महिदपुर पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। पुलिस का कहना था कि पुलिया से बहकर बोलेरो काफी दूर निकल गई है। पानी उतरने पर के्रन की मदद से निकला जाएगा।

11 घंटे में बांध में भरा 9 एमसीएफटी पानी

उज्जैन, अग्निपथ। बारिश का दौर जारी रहने के साथ शहर के मुख्य पेयजल स्त्रोत गंभीर बांध में भी पानी की आवक लगातार बनी हुई है। गंभीर बांध में सोमवार सुबह 8 बजे तक का जलस्तर 478.62 मीटर था जो शाम 7 बजे तक बढक़र 478.67 मीटर हो गया। सुबह गंभीर बांध में 616 एमसीएफटी पानी संग्रहित था। शाम तक 11 एमसीएफटी पानी बढ़ गया है। शाम 7 बजे तक गंभीर बांध में 625 एमसीएफटी पानी संग्रहित हो चुका था।

Next Post

पैरोल पर गया बंदी फरार, फंसे जमानतदार

Mon Jul 18 , 2022
उज्जैन, अग्निपथ। आजीवन कारावास की सजा काट रहा बंदी पैरोल पर रिहा होने के बाद फरार हो गया। सोमवार को जेल प्रशासन ने उसके और जमानत देने वालों के खिलाफ केस दर्ज कराया है। भैरवगढ़ थाना पुलिस ने बताया कि केन्द्रीय जेल में ६ साल से आजीवन कारावास की सजा […]