तराना में ढाई क्विंटल गांजा पकड़ा; ट्रांसफार्मर में छिपाकर ले जा रहे थे तस्कर

नारकोटिक्स बैतूल से कर रही थी पीछा, दो आरोपी धराए

उज्जैन,अग्निपथ। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने तराना में सोमवार शाम दो तस्करों को पकडक़र करीब ढाई क्विंटल गांजा जब्त किया है। आरोपी गांजा ट्रांसफार्मर में छिपाकर ला रहे थे। नारकोटिक्स की टीम उनका बैतूल से पीछा कर रही थी।

बताया जाता है सोमवार शाम नारकोटिक्स की टीम ने तराना में ट्रांसफार्मर ले जा रहे छोटा हाथी वाहन को पकड़ा। तलाशी में खोखले ट्रांसफार्मर गांजे से भरे 10 पैकेट मिले,जिनकी कीमत करीब दो लाख रुपए बताई जा रही है। मामले में टीम ने कोटा निवासी रमेश व तराना स्थित ग्राम शंकरगढ़ का बंजारा को पकड़ा। सूत्रों के अनुसार एनसीबी को पता चला था कि दोनों गांजे की तस्करी करते है और ट्रांसफार्मर सप्लाय की आड़ में गांजा भरकर भेजा जा रहा है।

इस पर एनसीबी वाहन पर बैतूल से नजर रखे हुए थी और तराना पहुंचते ही उसे पकड़ लिया। मामले में एएसपी आकाश भूरिया ने बताया कि कार्रवाई एनसीबी ने की है इसलिए पूरा मामला अभी स्पष्ट नहीं हुआ है। गौरतलब है तराना स्मगलिंग का प्रमुख मार्ग बन गया है। पूर्व में भी एनसीबी यहां से बड़ी मात्रा में नशीला पदार्थ जब्त कर चूकी है।

पुडिय़ा का धंधा भी जोरो पर

सूत्रों के अनुसार तराना में स्मैक व गांजा सप्लायर भी बड़ी संख्या में हो गए हैं। पुलिस को भी पुडिय़ाबाजों की जानकारी है। पुलिस ने करीब एक माह पहले एक पुडिय़ाबाज को पकडक़र उसके घर से माल बरामद भी किया था, लेकिन लेन-देन का छोड़ दिया था। कार्रवाई के दौरान बनाया वीडियो भी सामने आया था,लेकिन अफसरों को जानकारी नहीं होने से जिम्मेदारों पर कोई कार्रवाई नहंी हो पाई थी।

Next Post

भक्तों में भगदड़, महाकाल मंदिर के बाहर हादसा टला

Mon Jul 25 , 2022
सावन के दूसरे सोमवार पर भीड़ प्रबंधन फेल, दबाव से टीन का शेड भी धाराशायी, भीड़ में दबे श्रद्धालु उज्जैन, अग्निपथ। श्रावण मास के दूसरे सोमवार को चारधाम मंदिर पर भीड़ के दबाव के चलते हादसा होते बचा। भीड़ को रोके जाने और दबाव अधिक हो जाने की वजह से […]