नशे में धुत ट्रैफिक जवान ने चौकी में ले जाकर की युवक से मारपीट

करणी सेना ने कोतवाली थाना पर किया विरोध प्रदर्शन, मारपीट का वीडियो वायरल

देवास, अग्निपथ। बस स्टैंड पर स्थित ट्रैफिक चौकी पर एक पुलिस कर्मी ने भाई के इंतजार में खड़े युवक के साथ अभद्रता करते हुए चौकी के अंदर ले जाकर मारपीट की। ट्रैफिक पुलिसकर्मी की गुंडागर्दी का शिकार हुए पीडि़त युवक कृष्णपाल सिंह चावड़ा, निवासी जमनानगर राजपूत करणी सेना से जुड़े है।

चावड़ा ने बताया कि शनिवार को लगभग साढ़े 11 बजे वह बस स्टेण्ड से बाहर की ओर इंदौर से आ रहे अपने भाई के इंतजार में खड़े थे। उनका भाई आ भी गया था, जिसे लेकर वह घर जाने ही वाले थे। इसी दौरान ट्रैफिक पुलिसकर्मी द्वारा गाली गलौज करते हुए चौकी में ले जाकर मारपीट की गई। चावड़ा ने आरोप लगाया कि ट्रैफिक पुलिसकर्मी नशे में था। दोषी पुलिसकर्मी का नाम पंकज पांडे बताया जा रहा है।

घटना की जानकारी मिलने पर करणी सेना के कार्यकर्ताओं द्वारा पीडि़त युवक के साथ सिटी कोतवाली थाना पहुंचकर विरोध प्रदर्शन किया गया। कोतवाली पुलिस द्वारा करणी सेना से आवेदन लेकर दो दिन में दोषी पुलिसकर्मी के विरूद्ध कार्यवाही का आश्वासन दिया गया है। घटना के बारे में डीएसपी किरण शर्मा को भी अवगत कराया गया है।

गौरतलब है कि विगत दिवस ही शहर के सुभाष चौक में हाथ ठेले पर फूल बेचने वाले युवक का एक व्यापारी एवं पुलिस जवान से विवाद हुआ था। फुल बेचने वाले पर पुलिस जवान से अभद्रता करने पर उसका शहर में जुलुस निकालते हुए उठक बैठक लगवाई थी। इसके साथ नशे की हालत में बिना मतलब एक सभ्रांत युवक के साथ ट्रैफिक पुलिसकर्मी द्वारा मारपीट की घटना से यह सवाल खड़ा हो रहा है कि अब पुलिस प्रशासन द्वारा ट्रैफिक जवान को किस प्रकार का दंड दिया जाएगा।

करणी सेना के जिला पदाधिकारी धनराज सिंह तोमर ने कहा है कि दोषी पुलिसकर्मी के विरूद्ध कार्यवाही नहीं की गयी तो घेराव प्रदर्शन सहित अन्य प्रकार से आंदोलन किया जाएगा। कोतवाली थाना पर शिकायत के दौरान बड़ी संख्या में करणी सेना के कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Next Post

महाकाल की सवारी में दिखी तिरंगी शान

Mon Aug 1 , 2022
आजादी का अमृत महोत्सव के तहत सवारी के आगे-आगे फहराया राष्ट्रध्वज मुख्यमंत्री सपत्नीक पुत्र सहित हुए शामिल उज्जैन, अग्निपथ। विश्व प्रसिद्ध श्री महाकाल से श्रावण मास की तीसरी सवारी पूरी शानोशौकत से धूमधाम से निकली। आजादी के अमृत महोत्सव के तहत सवारी की शान बढ़ाते तिरंगा ध्वज भी सवारी के […]