ट्राले की चपेट में आने से युवक की दर्दनाक मौत

दो टुकड़ो में बंट गया शव – एक घायल

बडऩगर, अग्निपथ। मंगलवार नागपंचमी के दिन बडऩगर-उज्जैन रोड पर एक विभत्स दुर्घटना में एक युवक के दर्दनाक मौत हो गई। भारी भरकम ट्राले की चपेट में आने से बाइक सवार एक युवक की जान चली गई। जबकि उसका साथी युवक घायल हो गया। घटना की खबर लगते ही नगर में सनसनी मच गयी। जिसमें कई परिजन जिनके बच्चे बाइक लेकर घर से निकले थे उनको मोबाइल लगाकर उनके बारे में पूछते रहे। हालांकि दुर्घटना में मृत युवक की पहचान रतलाम निवासी के रूप में की गई।

यूं तो बडऩगर – उज्जैन मार्ग पर आए दिन दुर्घटनाएं होती रहती हैं। दुर्घटनाओं को रोकने के लिए प्रशासन द्वारा ठोस रूप से कोई योजना अभी तक नही बनाई है। जबकि इस रोड पर वर्षो से दुर्घटना को लेकर सवाल उठाए जाते रहे हैं। कभी सडक़ छोटी तो कभी सडक़ के मोड़ आदि को लेकर। हालांकि इसे आनेवाले दिनों में फोरलेन बनाया जाना है। जिसकी तैयारी की जा रही है। किन्तु वर्तमान में यह रोड एमपीएसआरडीसी के हवाले बताया जाता है। मंगलवार को घटीत विभत्स दुर्घटना के बारे में पुलिस ने बताया कि ट्राला (आरजे 09- जीसी 5892) मंगलवार दोपहर 2:30 बजे के लगभग बडऩगर की ओर आ रहा था।

जिसकी चपेट में बाईक (एमपी 43- डीएक्स 1120) पर सवार रोहित लोदवाल व धीरज पिता रामलाल दोनों निवासी रतलाम आ गये। जिसमें रोहित की दर्दनाक मौत हो गयी। शव के दो टुकड़े होकर चिथड़े हो गये। वहीं धीरज घायल हो गया जिसे शासकीय चिकित्सालय में उपचार दिया जा रहा है। बताया जा रहा है दुर्घटना का कारण सडक़ का गड्ढा बना जिसमें बाईक सवार गड्ढे के कारण गिर पड़े व ट्राले की चपेट में आ गये।

Next Post

नाग को शहर में लेकर घूम रहे सपेरों पर वन विभाग ने पकड़ा, जब्त किए सांप

Tue Aug 2 , 2022
एक दर्जन टीम थी तैनात, जिले भर में सापों को पकड़ा धार, अग्निपथ। जिले में नागपंचमी पर्व के दिन इस दिन सांप के पूजन का रिवाज है। सपेरे नाग को टोकरी में बंद कर घर-घर पहुंचते है, जहां लोग सांपों का पूजन करते है। लेकिन इसके लिए सांप को काफी […]