श्रद्धालुओं के बेग लेकर गायब हुआ दुकानदार

महाकाल दर्शन कर लौटे भक्त जब अपना सामान लेने दुकान पर पहुंचे तो दुकान और दुकानदार दोनों गायब थे।

उज्जैन,अग्निपथ। महाकाल दर्शन करने आये श्रद्धालुओं के बेग लेकर दुकानदार गायब हो गया। शिकायत महाकाल थाने पहुंचकर की गई है।

दमोह के रहने वाले तीन दोस्त शुभम सेन, अभिषेक सेन और दीपक पटेल गुरुवार को बाबा महाकाल के दर्शन करने आये थे। शाम को चारधाम मंदिर के पास हार-फूल की दुकान पर पहुंचे। जहां से फूल-प्रसादी ली और अपने बेग दुकान पर ही रख दिये।

दर्शन की कतार काफी ल बी थी, जिसके चलते चार घंटे बाद वापस लौटे तो दुकान गायब हो चुकी थी। उनके बेग दुकानदार लेकर भाग चुका था। घंटों तक आसपास तलाश करते रहे, लेकिन दुकानदार का कुछ पता नहीं चला। शुक्रवार सुबह तीनों ने महाकाल थाने पहुंचकर शिकायत की। तीनों दोस्तों का कहना था कि टेबल पर लगी दुकान थी, जिस पर फूल-प्रसादी बेची जा रही थी। दुकानदार ने ही बेग रखने के लिये कहा था। बेग में पांच हजार रुपये और जरुरी दस्तावेज रखे थे।

पुलिस ने शिकायती आवेदन पर जांच का आश्वासन दिया है। विदित हो कि श्रावण मास में महाकाल दर्शन के लिये हजारों श्रद्धालु आ रहे, जिनके साथ शातिर बदमाश वारदातों को अंजाम दे रहे है। मंदिर के आसपास दुकान लगाने वालों में कई अपराधिक प्रवृति के है पुलिस ने किसी का भी वैरिफेशन नहीं किया है। स्थायी दुकानदारों को कहना है कि मंदिर क्षेत्र से 2 किलोमीटर के दायरे में प्रतिदिन नये-नये लोग दुकान लगा रहे है। जिसके चलते श्रद्धालुओं को वारदात का शिकार होना पड़ रहा है।

युवक के साथ हुई चेन स्नेचिंग, पुलिस को संदेह

उज्जैन,अग्निपथ। इंजीनियरिंग कॉलेज परिसर के पास युवक के साथ हुई चेन स्नेचिंग की वारदात संदेह के घेरे में नजर आ रही है। युवक शिकायत दर्ज कराने के बाद अस्पताल में भर्ती हो गया है।

नानाखेड़ा थाने पर गुरुवार रात महाश्वेतानगर में रहने वाला जयेश पिता जगमोहन (22) पहुंचा और पुलिस को बताया कि इंजीनियरिंग कॉलेज परिसर पीडब्ल्यूडी क्वार्टर के सामने बाइक सवार 2 बदमाशों ने उसके गले से चेन झपटने की वारदात को अंजाम दे दिया है। पुलिस ने मामला गंभीर होने पर प्रकरण दर्ज कर लिया।

जयेश ने वारदात के समय दोस्त भी साथ होना बताया था। पुलिस ने घटनास्थल और दोस्त की तस्दीक की तो सामने आया कि मामला संदेहास्पद है। दोस्त ने जयेश द्वारा बताई गई घटना से ही इंकार कर दिया। पुलिस ने जयेश से पूछताछ करने का प्रयास किया तो तबीयत खराब होने का बहाना बनाकर अस्पताल में भर्ती हो गया। एसआई आरएल भगत ने बताया कि शिकायत दर्ज कराने वाले युवक के बयान दर्ज करने पर ही वारदात का सच सामने आ पायेगा।

Next Post

7.50 लाख की ड्रग्स के साथ 4 आरोपी गिरफ्तार

Fri Aug 5 , 2022
एक को लिया रिमांड पर, तीन को भेजा जेल उज्जैन,अग्निपथ। मादक पदार्थ एमडी (ड्रग्स) के साथ 4 युवकों को पुलिस ने गिर तार किया है। 67 ग्राम ड्रग्स की कीमत 8 लाख के करीब होना सामने आई है। दोपहर बाद चारों को न्यायालय में पेश किया गया। नीलगंगा टीआई तरुण […]