नकली अनुबंध पर कराते थे ट्रक फायनेंस, दो आरोपी गिरफ्तार

उज्जैन, अग्निपथ। माधव नगर पुलिस ने नकली आधार कार्ड और नकली अनुबंध पत्र के जरिए माध्यम से ट्रकों को फाइनेंस करवा कर बेचने से जुड़े मामले में 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इनके दो साथी पूर्व में पकड़े जा चुके है जबकि 2 अभी फरार है। आरोपियों की गैंग राजस्थान के अलवर और हरियाणा के विभिन्न शहरों में ले जाकर ट्रकों को बेच दिया करते थे। यह गैंग अब तक 6 ट्रको को बेच चुकी है। मुख्य आरोपी की तलाश में माधवनगर पुलिस का एक दल हरियाणा और राजस्थान भी गया हुआ है।

माधव नगर पुलिस ने पिछले दिनों उज्जैन आरटीओ से फर्जी अनुबंध और नकली आधार कार्ड पर गाडिय़ों की खरीदी करने के मामले में एफआईआर दर्ज की थी। जांच में पता चला कि नकली अनुबंध पत्र पर फाइनेंस करवाकर आरोपी 14 पहिए के ट्रक को खरीदते और बाद में दलालों के माध्यम से राजस्थान अलवर और हरियाणा में इन्हें बेच देते थे।

हरियाणा के वाहिद हुसैन को नकली दस्तावेजों पर फायनेंस वाहन बेचे जाते थे। गिरोह के सदस्य सलीम निवासी आलोट और नाना निवासी महिदपुर को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। इस गैंग के सदस्य मगदूम हुसैन निवासी महिदपुर व अल्टु उफऱ् शकील निवासी तराना को भी माधव नगर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

मगदूम को जेल भेज दिया गया है जबकि आरोपी अल्टू उफऱ् शकील को एक दिन के रिमांड पर लिया गया है। आरोपी अल्टू ने पुलिस को बताया है कि उनकी गैंग अब तक 6 ट्रक फर्जी अनुबंध पर अलग अलग स्थान से क्रय कर मोहमद हुसैन निवासी खजराना, सादिक सेठ तराना और शहनवाज खान तराना के माध्यम से बेच दिए है। मामले में मुख्य आरोपी शाहनवाज और सादिक सेठ निवासी तराना अब तक फरार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

नवनिर्वाचित जिला पंचायत सदस्य सबके सुख-दु:ख में भागीदार बनकर एकजुटता के साथ विकास करें -उच्च शिक्षा मंत्री

Mon Aug 8 , 2022
जिला पंचायत के अध्यक्ष, उपाध्यक्ष एवं सदस्यों का प्रथम सम्मिलन एवं शपथ विधि समारोह उज्जैन, अग्निपथ। जिला पंचायत उज्जैन के अध्यक्ष, उपाध्यक्ष एवं सदस्यों का प्रथम सम्मेलन एवं शपथ विधि समारोह सोमवार 8 अगस्त को जिला पंचायत के सभाकक्ष में सम्पन्न हुआ। इस अवसर पर उच्च शिक्षा मंत्री डॉ.मोहन यादव, […]