कर्कराज पार्किंग से मुलताई के श्रद्धालुओं की बोलेरो चोरी हुई

थाने पर पहुंचे तो नहीं लिखी एफआईआर, एसपी-आईजी से की शिकायत

उज्जैन, अग्निपथ। मुलताई जिले के एक गांव से उज्जैन में महाकालेश्वर ज्योर्तिलिंग के दर्शन करने आए श्रद्धालुओं की बोलेरो गाडी नृसिंहघाट के नजदीक कर्कराज पार्किंग से चोरी हो गई है। बोलेरो चोरी होने के बाद जब श्रद्धालु महाकाल थाने पर पहुंचे तो यहां उनकी एफआईआर ही दर्ज नहीं की गई। मामले में एसपी और आईजी को शिकायत की तब कहीं बोलेरों की तलाश आरंभ हो सकी। श्रद्धालु गीले कपड़ो में ही ट्रेन से अपने गांव वापस रवाना हुए।

वाहन चोरी की यह घटना सोमवार तडक़े 4 से 5 बजे के बीच की है। मुलताई जिले के बरखेड़ गांव में रहने वाले राकेश पिता ओमकार सूर्यवंशी गांव के 10 लोगों के साथ सोमवार तडक़े बोलेरो वाहन से उज्जैन पहुंचे थे। राकेश सूर्यवंशी ने कर्कराज पार्किंग पर वाहन पार्क किया और इसके बाद सभी लोग रामघाट पर शिप्रा स्नान करने चले गए। इनका सामान, करीब 20 हजार रूपए नगद व कपड़े आदी जीप में ही रखे हुए थे। सभी नहाकर कपड़े बदलने के लिए वापस कर्कराज पार्किंग पर पहुंचे तो यहां जीप नहीं मिली।

जिस जगह पर बोलेरो जीप को खड़ा किया था, वहां टूटे हुए कांच मिले। इससे साफ पता चल रहा था कि अज्ञात चोरों ने जीप के कांच के फोड़े और भीतर घुसकर गाड़ी का लॉक खोलकर उसे चुरा ले गए। राकेश सूर्यवंशी ने पार्किग पर खड़े कर्मचारियों से बात की तो उन्होंने थाने जाने को कहा। राकेश अपने साथ आए श्रद्धालुओं को लेकर महाकाल थाने पर पहुंचे। थाने पर इन्हें जवाब मिला कि आप 24 घंटे तक अपनी गाड़ी तलाशते रहिए, इसके बाद एफआईआर दर्ज की जाएगी।

राकेश सूर्यवंशी ने अपने साथ आए गांव के अन्य लोगों व रिश्तेदारों को ट्रेन से वापस बरखेड़ गांव रवाना किया और इसके बाद उर्दूपुरा में रहने वाले अपने एक परिचित को घटना की जानकारी दी। स्थानीय निवासी की मदद से राकेश सूर्यवंशी ने एसपी और आईजी कार्यालय में जीप चोरी की शिकायत की। दोनों जगहों पर शिकायत का असर यह हुआ कि राकेश सूर्यवंशी को पुलिस कंट्रोल रूम बुला लिया गया। यहां पुलिसकर्मियों ने कर्कराज पार्किंग के सीसीटीवी कैमरों के फुटेज चेक किए। तडक़े 3.41 बजे राकेश सूर्यवंशी ने पार्किंग में गाड़ी खड़ी थी, इसके बाद सुबह 4.28 बजे यह गाड़ी पार्किंग से बाहर निकलती हुई दिखाई दे रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

जीजा ने साले की पीठ में चाकू घोंपा,फरार

Mon Aug 8 , 2022
भांजे की गर्लफ्रेंड के फोटो को लेकर हुआ विवाद उज्जैन,अग्निपथ। देवासरोड़ पर सोमवार दोपहर एक युवक को उसके जीजा ने चाकू मार दिया। घटना की वजह भांजे की गर्लफ्रेंड का फोटो सोश्यल मीडिया पर पोस्ट करना रहा है। मामले में नागझिरी पुलिस आरोपी को तलाश रही है। नागझिरी स्थित न्यू […]
चाकू