प्रेमिका के कारण पत्नी से विवाद ; 3 बेटियों के साथ ट्रेन के सामने कूदा पिता

1
तीन बेटियों के साथ ट्रेन के सामने कुदा और जान दे दी।

स्कूल छोडऩे के बहाने ले गया था बेटियों को

उज्जैन,अग्निपथ। नागदा ट्रेक पर बुधवार सुबह गंभीर घटना हुई। प्रेमिका के कारण पत्नी से विवाद होने पर एक युवक तीन बेटियों के साथ ट्रेन के सामने कुदा और जान दे दी। घटना में चारों की मौत होने से शहर में सनीसनी फैल गई।  मृतक के पास मिले सुसाइड नोट से खुलासे के बावजूद जीआरपी पुख्ता जांच के बाद ही खुलासा की संभावना जता रही है।

ग्राम गोयलाबुजुर्ग हालमुकाम संजय नगर निवासी रवि पांचाल (34 वर्ष) एल्यूमिनियम सेक्शन व फर्नीचर का काम करता था। उसकी बेटी अनामिका (12), आराध्या (8)और अनुष्का (7वर्ष) इंदिरानगर के सरकारी स्कूल में पढ़ती थी। बुधवार सुबह रवि बेटियों को स्कूल छोडऩे के बहाने बाइक पर बैठाकर ले गया।

वह स्कूल की बजाए नागदा ट्रैक पर नईखेड़ी पहुंचा और ट्रैक के समीप बाइक खड़ी कर करीब सुबह करीब 9.20 बजे तीनों बेटियों के साथ मालगाड़ी के सामने कूद गया। ट्रेन से टकराने की आवाज सुन लोको पायलट इंदू शंकर ने इमरजेंसी ब्रेक लगाए। घटना का पता चलते ही लोग जमा हो गए और घटना का वीडियो बनाकर वायरल किए तो मृतक की पहचान रवि के रूप में हो गई।

जेब में मिला सुसाइड नोट, ससुराल पक्ष पर लगाया प्रताडऩा का आरोप

सूचना मिलते ही आरपीएफ व जीआरपी टीआई आरएस महाजन, सीएसपी सुरभि मिश्रा, भैरवगढ़ टीआई प्रवीण पाठक घटनास्थल पर पहुंचे। मौके पर बालिकाओं के दो स्कूली बेग और टै्रक के पास से रवि की बाइक मिली। रवि की जेब में सुसाइड नोट मिला, जिसमें आत्महत्या की वजह ससुराल पक्ष द्वारा प्रताडि़त करना लिखा और प्रेमिका आशा को बेकसूर बताया है।

बेटियों की जान लेने की वजह क्या

पुलिस को रवि के आत्महत्या की वजह तो कुछ हद तक समझ में आ रही है,लेकिन तीनों बेटियों की भी जान लेने की वजह सामने नहीं आ पा रही। यहीं वजह है पुलिस परिवार जनों के बयान के बाद गुत्थी सुलझने की संभावना जता रही है।

अवैध संबंधों में खत्म हुआ परिवार

पुलिस को प्रथम दृष्टया पता चला है कि रवि कुछ साल पहले ही संजय नगर में मकान बनाकर रहने आया था। उसकेगोयलाबुजुर्ग की आशा नामक विवाहित महिला से अवैध संबंध थे। करीब 15 दिन पहले वह आशा को घर ले आया था। इसी बात को लेकर पत्नी सुनीता से विवाद चलने के कारण उसने यह आत्मघाती कदम उठाया है।

इनका कहना

रवि का परिवार में करीब 15 दिन पहले विवाद होने का पता चला है। उसकी जेब से मिले सुसाइड नोट का अवलोकन किया जा रहा है। परिवार के बयान व जांच के बाद घटना की सहीं वजह सामने आ सकेगी।

-आरएस महाजन, टीआई जीआरपी उज्जैन

Next Post

उज्जैन के सांदीपनी आश्रम में 18 अगस्त की रात मनेगी जन्माष्टमी

Wed Aug 17 , 2022
महाकाल, बड़ा गोपाल और इस्कॉन मंदिर में 19 को होंगे आयोजन उज्जैन, अग्निपथ। भगवान श्री कृष्ण की शिक्षा स्थली उज्जैन नगरी में श्री कृष्ण जन्मोत्सव की तैयारी पूर्ण हो चुकी है। भगवान श्री कृष्ण का जन्मोत्सव महाकाल मंदिर और बड़े गोपाल मंदिर में 19 अगस्त शुक्रवार को मनाया जाएगा। इसके […]
Sandipani Ashram Ujjain Bhagwan ko pahnye sweater