क्राइम ब्रांच ने खाचरौद में दबिश देकर पकड़ा क्रिकेट का सट्टा

उज्जैन, अग्निपथ। क्राइम ब्रांच की टीम ने रविवार देर रात खाचरौद में एक मकान पर दबिश देकर क्रिकेट का सट्टा पकड़ा। मौके से मुख्य सटोरिया भाग निकला। जिसकी तलाश की जा रही है।
क्राइम ब्रांच प्रभारी आईपीएस विनोद कुमार मीणा जिले में लगातार सट्टा खाईवालों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है। बीती रात एशिया कप में भारत-पाक के बीच मैच खेला जा रहा था। जिस पर खाचरौद में रहने वाले मोनू पिता विरेन्द्र कुमार द्वारा बड़े पैमाने पर सट्टा खाने की जानकारी मिली। रात में ही क्राइम टीम खाचरौद पहुंची और मोनू के मकान पर दबिश दी। मोनू मौके से भाग निकला। टीम ने मौके से 1.54 लाख रुपये नगद, एक मोबाइल और सटोरिये के साथी रितेश को हिरासत में ले लिया। दबिश के बाद सामने आया कि मोनू लम्बे समय से क्रिकेट और एमसीएक्स का अवैध करोबार कर रहा है। पूर्व में मोनू उज्जैन पुलिस की गिरफ्त में भी सट्टा खाईवाली करते आ चुका है। वह अपनी सोना-चांदी की दुकान की आड़ में वायदा कारोबार का काम भी संचालित करता है। जिसके गिर त में आने पर कुछ बड़े खुलासे हो सकते है।

विद्युत डीपी में फाल्ट झुलसा ग्रामीण

उज्जैन, अग्निपथ। खेत में लगी विद्युत डिपी में सोमवार सुबह हुए फाल्ट के बाद ग्रामीण झुलस गया। उसे परिजनों ने उपचार के लिये जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

देवास रोड ग्राम करोंदिया में रहने वाला बद्री पिता छोगालाल सुबह खेत पर गया था। जहां डिपी में फाल्ड होने पर झुलस गया। परिजन उसे उपचार के लिये अस्पताल लेकर आये। इस दौरान सामने आया कि बद्री डिपी के पास से गुजर रही हाईटेंशन लाइन में अवैध तरीके से तार डालने का प्रयास कर रहा था। उसी दौरान तार गिरने से डिपी में फाल्ट हुआ है। नागझिरी पुलिस ने झुलसे ग्रामीण के बयान दर्ज कर मामले की जांच शुरु की है।

Next Post

मोबाइल के बदले दिया था हरदा का टिकट, चोरी में पकड़ाया ट्रेवल्स संचालक

Mon Aug 29 , 2022
उज्जैन, अग्निपथ। दंपति के पास पैसे नहीं होने पर मोबाइल रख ट्रेवल्स संचालक से बस का टिकीट बुक कर लिया गया। 2 माह बाद पुलिस ने संचालक को पकड़ा तो सामने आया कि मोबाइल चोरी का है। भोपाल रेलवे स्टेशन के पास ट्रेवल्स एजेंसी संचालित करने वाले अभय पिता रणजीत […]