सामान के पैसे मांगने पर दुकानदार से मारपीट, एक गंभीर रैफर

नलखेड़ा, अग्निपथ। नगर की अयोध्याबस्ती में एक किराना व्यवसायी द्वारा पाउच के पैसे मांगने पर आरोपियों द्वारा दुकानदार पिता-पुत्र के साथ मारपीट की गई। जिसमें पुत्र को लोहे की टॉमी की सिर में चोट लगने से स्थिति गंभीर होने उज्जैन रैफर किया गया है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है।

पुलिस के अनुसार फरियादी पुखराज ठाकुरिया की अयोध्याबस्ती में किराने की दुकान है। सोमवार रात 9 बजे राजा पिता भगवानसिंह गुर्जर निवासी बिसनी आया और तेल, साबुन व सर्फ मांगा जो उसे दे दिया। तेल की बॉटल पर कीमत देखकर वह बोला कि तुम मुझसे बॉटल पर लिखी कीमत से ज्यादा पैसे ले रहे हो तो दुकानदार ने बताया कि बॉटल पर 66 रुपये लिखे है और मैं तुमसे 65 रुपये ही ले रहा हूँ। इसके बाद वह देख लेने की धमकी देकर चला गया।

करीब आधा घंटे बाद राजा हाथ में लठ्ठ व उसका भाई भरत गुर्जर टॉमी लेकर आया। उनके साथ दो अन्य साथी भी आये और राजश्री के बड़े पैकेट मांगने लगे। दुकानदार ने बड़े पैकेट नहीं होने की बात कही तो उन्होंने 10-10 वाले पांच पाउच लिए। पाउच के पैसे मांगे जिस पर भरत बोला ने जान से मारने की धमकी देते हुए दुकान का सामान बिखेर दिया। दु

कानदार का बेटा राजेश ने बीच बचाव किया तो भरत ने राजेश के सिर पर टॉमी से हमला कर दिया। फरियादी पुखराज ने रोकने की कोशिश की तो राजा ने उसे डंडे से मारा जिससे मेरे हाथ में चोट आई। इसके साथ ही उसके साथियों द्वारा भी लात घुसे से मारा गया। शोर सुनकर पड़ोसी व दुकानदार का भतीजा आ गया। इस पर आरोपी भविष्य में सामान के पैसे मांगने पर जाने से मारने की धमकी देते हुए भाग निकले। टॉमी की चोट से राजेश के सिर में गंभीर चोट आने से स्थानीय शासकीय अस्पताल में प्राथमिक उपचार कर उचित उपचार हेतु रैफर किया गया है। पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ धारा 307,323,506,294,34 के तहत प्रकरण दर्ज किया है।

घटना को लेकर व्यापारियों में आक्रोश, सौंपेंगे ज्ञापन आज

नगर के किराना व्यापारी के साथ हुई इस घटना को लेकर समस्त व्यापारियों में आक्रोश व्याप्त है। व्यापारी संगठन द्वारा इस मामले को लेकर बुधवार को जिला पुलिस अधीक्षक के नाम का ज्ञापन पुलिस थाने पर सौंपा जाएगा। जिसमें आरोपियों की गिरफ्तारी के साथ व्यापारियों की सुरक्षा की मांग की जावेगी।

Next Post

11वीं की छात्रा के साथ दुष्कर्म कर वीडियो किया वायरल

Wed Sep 7 , 2022
तीन आरोपियों पर प्रकरण दर्ज शाजापुर, अग्निपथ। कक्षा 11वीं की नाबालिग छात्रा के साथ चाकू की नोंक पर दुष्कर्म कर वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किए जाने का मामला सामने आया है। तीन आरोपियों के विरूद्ध प्रकरण दर्ज किया गया। बुधवार को अपने परिवार के साथ शाजापुर थाना कोतवाली पहुंची […]