व्यापारी संगठनों ने रैली निकाल की सुरक्षा की मांग

किराना व्यापारी के साथ मारपीट के आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग

नलखेड़ा, अग्निपथ। नगर में एक किराना व्यापारी तथा उनके पुत्र के साथ चार आरोपियों द्वारा मारपीट कर जानलेवा हमले की घटना के विरोध में शहर के समस्त व्यापारी संगठनों ने बुधवार को आक्रोश जताया। व्यापारी एकजुट होकर रैली के रूप में पुलिस थाने पहुंचे। जहां आरोपियों की गिरफ्तारी और सुरक्षा की मांग करते हुए जिला पुलिस अधीक्षक के नाम का ज्ञापन थाना प्रभारी को सौंपा गया।

नगर के अयोध्या बस्ती में किराने की दुकान संचालित कर रहे व्यापारी पुखराज ठाकुरिया जैन तथा उनके पुत्र राजेश जैन के साथ 5 सितंबर की रात्रि 9 बजे चार आरोपियों द्वारा गुटखा पाउच लेने के बाद पैसे मांगने पर मारपीट कर प्राणघातक हमला किया गया। इसके साथ ही दुकान में जमा हुआ सामान बिखेर कर फेंक दिया।

हमले में व्यापारी के पुत्र को सिर में गंभीर चोट आने से उपचार हेतु उज्जैन रेफर किया गया। वहीं मामले में पुलिस द्वारा आरोपियों के खिलाफ भा. द. स. की धारा 307, 323, 506, 294, 34 में प्रकरण पंजीबद्ध किया गया है। इस मामले को लेकर बुधवार को समस्त व्यापारी संगठनों द्वारा विरोध स्वरूप नगर में रैली निकाली जाकर पुलिस थाने पहुंचकर थाना प्रभारी को एक ज्ञापन भेंट किया गया।

जिसमें घटना के आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी कर उन पर उचित कानूनी कार्यवाही करने के साथ ही व्यापारियों की सुरक्षा की मांग की गई। इस मौके पर बड़ी संख्या में नगर के व्यापारी वर्ग पुलिस थाने पर उपस्थित थे। ज्ञापन सौपे जाने के बाद थाना प्रभारी संतोष पाठक द्वारा शीघ्र ही आरोपियों को पकडऩे का आश्वासन व्यापारियों को दिया गया।

Next Post

जेसीबी सहित वाहन चोर इंगोरिया पुलिस की गिरफ्त में, एक आरोपी अब भी फरार

Wed Sep 7 , 2022
बडऩगर, अग्निपथ। ग्राम छानखेड़ी के खेत से करीब 10 दिन पहले चोरी हुई जेसीबी मशीन चोरी के तीन आरोपियों को इंगोरिया पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों की निशानदेही पर जेसीबी मशीन भी जब्त कर ली है। पुलिस अधीक्षक उज्जैन सत्येन्द्र कुमार शुक्ल एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक आकाश भूरिया […]