वाहन-पशु चोर गिरोह के तीन सदस्यों को बदनावर पुलिस ने किया गिरफ्तार

बदनावर, अग्निपथ। वाहन व पशु चोर गिरोह के तीन सदस्यों को बदनावर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने चोरी करना कबूल लिया है।

टीआई दिनेश सिंह चौहान ने बताया कि 25 अगस्त को बुकड़ावदाखेड़ी निवासी प्रकाश चौधरी की दुकान के बाहर खड़ी ट्रैक्टर-ट्रॉली रात में अज्ञात बदमाश चुरा ले गया। मामले में सब इंस्पेक्टर आकाश सिंह को मुखबिर से सूचना मिली थी कि चोरी किया ट्रैक्टर रविंद्र उर्फ रवि पिता भंवरलाल निवासी ग्राम खमालिया थाना सरदारपुर ले जा सकता है। इस पर उक्त व्यक्ति को कब्जे में लेकर पूछताछ की गई तो उसने उक्त ट्रैक्टर-ट्राली अपने साथी के साथ चुराना कबूल किया।

जिसकी सूचना पर आरोपी अभिषेक पिता रमेश डामर निवासी इंदिरा गार्डन बदनावर व महेश पिता कमलेश निनामा निवासी पिटगारा को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से चोरी का ट्रैक्टर-ट्राली जब्त की गई। आरोपियों से अन्य संबंधित अपराधों के बारे में भी पूछताछ करने पर 6 सितंबर को ग्राम मांगलिया से चुराई 3 भैंस व 9 अगस्त को नंदराम चोपड़ा स्कूल के बाहर से मोटर साइकिल चुराना भी कबूला।

इनाम की घोषणा

इस गिरोह का पर्दाफाश करने में निरीक्षक दिनेशसिंह चौहान व उनकी टीम में शामिल सब इंस्पेक्टर आकाश सिंह, प्रधान आरक्षक संतोष यादव, आरक्षक अनिल द्विवेदी, विक्की कुशवाह, राहुल गुर्जर, दिलीप जाट, सचिन जमरे की सराहनीय भूमिका रही। पुलिस की इस सफलता पर एसपी आदित्य प्रताप सिंह ने उचित इनाम देने की घोषणा भी की है।

Next Post

पति की मौत के बाद प्रेमिका ने बनवाये फर्जी दस्तावेज

Sat Sep 10 , 2022
कार अपने नाम कराई, पत्नी की शिकायत पर केस दर्ज उज्जैन,अग्निपथ। पति-पत्नी का तलाक होने के बाद प्रेमिका बीच में आई गई। पति की मौत के बाद प्रेमिका ने फर्जी दस्तावेज बनवा कर कार अपने नाम करा ली। पुलिस ने जांच के बाद मामला दर्ज कर प्रेमिका की तलाश शुरु […]