खड़ी कार का कांच फोडकऱ रुपयों से भरा बैग ले उड़े बदमाश

देवास, अग्निपथ। शहर में आए दिन अपराध बढ़़ते जा रहे है, बदमाश बेखौफ हैं। जो दिनदहाड़े छोटी-मोटी वारदातों को अंजाम देकर पुलिस को खुली चुनौती दे रहे हैं। मंगलवार को भाजपा नेता की एबी रोड पर खड़ी कार से शीशा काटकर बदमाश रुपयों से भरा बैग ले उड़े। बदमाश ने 20 सेकंड में कार का कांच काटा और 2 सेकंड में रुपये से भरा बैग ले गया। बैग में करीब 1 लाख 8 हजार रुपयों के साथ ही जरूरी दस्तावेज थे।

भाजपा नेता जूते खरीदने के लिए कार खड़ी कर दुकान पर गए। कुछ ही सेकंड में बदमाश चालाकी से वारदात को अंजाम देकर निकल गया। पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई।

जानकारी के अनुसार श्रवण जायसवाल इंदौर अपने रिश्तेदार के घर से लौट रहे थे। देवास शहर में प्रवेश करने के बाद वे एबी रोड पर जूते खरीदने के लिए रूके। उन्होंने कार एबी रोड पर खड़ी की और जूते खरीदने के लिए सडक़ पार कर दुकान पर गए। 10 से 15 मिनट बाद आए तो कार का ड्राइवर साइड का शीशा कार के पास पड़ा था। रुपये से भरा बैग गायब था। जायसवाल ने बताया कि बैग में 1 लाख 8 हजार के साथ ही जरूरी दस्तावेज थे।

जायसवाल ने बताया कि जूते खरीदने के बाद कार के पास पहुंचा तो वारदात का पता चला। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और आसपास मौका मुआयना किया।

जायसवाल ने बताया कि बयाना के रूप में रिश्तेदारों के यहां रुपये लेकर आए थे। आशंका है कि कनाडिय़ा से किसी ने रैकी की। पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। जिसमें तीन संदिग्ध नजर आ रहे हैं। एक बदमाश ने वारदात को अंजाम दिया, जबकि दो संदिग्ध आसपास नजर आए हैं।

बदमाशों ने प्लानिंग कर शातिर तरीके से वारदात की। भाजपा नेता जूते खरीदने के लिए सडक़ पार कर दुकान पर गए। जहां से कंडक्टर साइड नजर आ रही थी। बैग भी कंडक्टर साइड रखा था। चालाक बदमाश कार के सामने से घूमकर कंडक्टर साइड गया। कुछ सेकंड खड़े होकर ड्राइवर साइड से कार का शीशा काटा और चंद सेकंड में ही बैग गोद में लेकर फरार हो गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

कार्यपरिषद सदस्य के खिलाफ कांग्रेस ने खोला मोर्चा

Tue Sep 20 , 2022
पद का लाभ उठाकर ए ग्रेड हांसिल करने का आरोप उज्जैन, अग्निपथ। विक्रम विश्वविद्यालय परिसर में मंगलवार दोपहर कांग्रेस से जुड़े छात्र नेताओं और कार्यकर्ताओं ने कार्यपरिषद सदस्यों की कारगुजारियों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। कांग्रेस नेताओं ने आरोप लगाया है कि कार्यपरिषद सदस्य संजय नाहर ने कार्यपरिषद सदस्य होने […]