मंदिर से लौट रही महिला के गले से चेन झपटी

बडऩगर, अग्निपथ। बेटी के साथ मंदिर से घर लौट रही एक महिला के गले से बदमाशों ने सोने की चेन झपट ली। बुधवार शाम बीच बाजार हुई वारदात को बाइक सवार बदमाशों ने अंजाम दिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार भव्या पिता अजीत जैन निवासी कवि कालिदास पथ अपनी बेटी तीर्थी व साथी आरती के साथ खत्री धर्मशाला के नजदीक स्थित चट्टा बट्टा गणेश मंदिर दर्शन के लिए गई थी। जहां से 7:30 बजे के लगभग दर्शन कर वापस लोट रही थी कि रास्ते में चौराहे पर जैन नमकीन की दुकान के सामने बाईक पर सवार एक युवक ने पिछे से भव्या के गले में पडी करीब 15 ग्राम वजनी चेन को झपट्टा मार कर खिंच लिया व बाईक से ही फरार हो गया ।

भव्या ने उसका कुछ दूरी तक पिछा भी किया व अपने परिचित वैभव को घटना के बारे में बताया भी सही किन्तु चेन स्नेचर आंखो से ओजल हो गया। भव्या ने घर पहुंच कर यह घटना परिजनो को बताई जिसके बाद पुलिस ने मौके पर जाकर जानकारी जुटाई व आसपास के सीसी टीवी फूटेज लेकर भव्या को लूटेरे की पहचान कराई है।

थाना प्रभारी मनीष मिश्र, एस आई सुरेन्द्र गरवाल, जितेन्द्र पाटीदार व आरक्षक महेश द्वारा घटना पर मशक्कत की जा रही है। देखना है कि पुलिस लूटेरे को पकडऩे की चुनौती में कहा तक सफल होती है। बताया जा रहा है इसी घटना स्थल से कुछ दुर घाटी पर कुछ दिन पूर्व एक जैन महिला के गले पर झपट्टा मारा था किन्तु तब लूटेरा चेन झपटने में कामयाब नही हो पाया था।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

वैवाहिक विज्ञापन देखकर लडक़ी को लगाया फोन, युवक से लाखों की धोखाधड़ी

Wed Sep 21 , 2022
युवती फोन-पे पर करवाती रही पेमेंट धार, अग्निपथ। जिले के पीथमपुर का एक युवक अखबार में वैवाहिक विज्ञापन देखकर दिए गए नंबरों पर कॉल किया और बातों ही बातों में लाखों की ठगी का शिकार हो गया। युवक ने दिए गए नंबरों पर कॉल किया तो युवती ने उसे हनी […]