इंदौर रोड पर 2 दुकानों में छत के रास्ते चोरों का धावा

एक दुकान में हुआ प्रयास, फुटेज आया सामने

उज्जैन, अग्निपथ। चोरों ने बुधवार-गुरुवार रात इंदौररोड पर 2 दुकानों में छत के रास्ते धावा बोलकर लाखों का माल साफ कर दिया। एक दुकान का ताला तोडऩे का प्रयास भी किया। वारदात की जानकारी लगने पर पुलिस मौके पर पहुंची थी।

माधवनगर थाना क्षेत्र के इंदौररोड स्थित महावीर नगर में पारस इंटरप्राइजेस नाम से फर्नीचर की दुकान तपेश जैन द्वारा संचालित की जाती है। दुकान के ऊपर ही मकान बना हुआ है। सुबह परिवार के नींद से जागने के बाद घर के एक कमरे का सामान बिखरा दिखाई दिया। अलमारी खुली थी, जिसमें रखे 55 हजार रुपये गायब थे। नीचे बनी दुकान देखने पर सामने आया कि बदमाशों ने घर के साथ दुकान में भी धावा बोलकर गल्ले में रखे 80 हजार से अधिक, लेपटॉप, टेबलेट, मोबाइल चोरी किया है। वारदात की जानकारी माधवनगर थाना पुलिस को दी गई।

पुलिस जांच के लिये पहुंची तो सामने आया कि बदमाश छत के रास्ते घर में आया था। कमरे में वारदात करने के बाद वह लिस्ट से दुकान तक पहुंचा। कैमरे में एक बदमाश लिस्ट से बाहर निकलता दिखाई दे रहा है। बदमाशों का सुराग तलाशने के लिये मौके पर फिगर प्रिंट एक्सपर्ट टीम को बुलाया गया। मामले में तपेश जैन की शिकायत पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया है।

हेवल्स कलेक्शन में भी वारदात

चोरों ने पारस इंटरप्राईजेस से कुछ दूरी पर बनी हेवल्स कलेक्शन इलेक्ट्रिानिक दुकान में भी छत के रास्ते धावा बोला। संतनगर में रहने वाला भूपेन्द्र अग्रवाल दुकान खोलने पहुंचा तो चोरी का पता चला। पुलिस पारस इंटरप्राइजेस से हेवल्स कलेक्शन पहुंची।

भूपेन्द्र ने बताया कि बदमाश दुकान के गल्ले में रखे 75 हजार रुपये नगद, एक लाख कीमत के वायर बंडल और 2 लाख कीमत के झुमर ले गये है। पुलिस दोनों दुकानों में हुई वारदात की जांच कर रही थी, उसी दौरान समीप गोयल हार्डवेयर में भी प्रयास होना सामने आया। चोरों ने दुकान के ताले तोडने का प्रयास किया था। लेकिन सफल नहीं हो पाएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

बाइक सवार 2 बदमाशों ने महिला के गले से झपटा मंगलसूत्र

Thu Sep 22 , 2022
उज्जैन, अग्निपथ। बाइक सवार 2 बदमाशों ने गुरुवार दोपहर नानाखेड़ा स्टेडियम के सामने महिला के गले से मंगलसूत्र झपटने की वारदात को अंजाम दे दिया। नीलगंगा पुलिस को बदमाशों के फुटेज मिले हंै। नानाखेड़ा बस स्टेंड के पास रहने रजनी पति दरबारसिंह (28) दोपहर में विद्यापति नगर के पास आदित्य […]
chain snatching