गुस्साए शिक्षक की पिटाई से छात्र के कान का पर्दा फटा

पिता ने परीक्षा कॉपी पर गलत स्थान पर हस्ताक्षर किए

नागदा, अग्निपथ। भारत कॉमर्स स्कूल के एक विद्यार्थी के साथ शिक्षक ने मारपीट की, जिससे छात्र के कान का पर्दा फटा गया, विद्यार्थी के पिता ने बिरलाग्राम पुलिस थाने में प्रकरण दर्ज करने के लिए आवेदन दिया, लेकिन तीन दिन बाद भी प्रकरण दर्ज नहीं हुआ। रविवार को समाजजनों ने विद्यार्थी के घर पहुंचकर सुखसाता पुछी।

भारत कॉमर्स स्कूल की कक्षा नौंवी में पढऩे वाले विद्यार्थी सुमित प्रजापत के साथ शिक्षक शैलेंद्र जोशी ने मारपीट की, जिससे उसके कान का पर्दा फट गया। घर पहुंचने पर सुमित पिता मुकेश प्रजापत को घटनाक्रम बताया, उपचार के लिए पिता बेटे को जनसेवा अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने बताया कि उसके कान का पर्दा फट गया है जिससे खुन का बहाव हो रहा है इसी कारण दर्द बंद नहीं हो रहा है।

पिता ने शिक्षक शैलेंद्र जोशी के खिलाफ प्रकरण दर्ज करने के लिए बिरलाग्राम पुलिस थाने में शिकायत की, लेकिन दिन बाद भी प्रकरण दर्ज नहीं हुआ। रविवार को अखिल भारतीय कुंभकार महासभा के तहसील अध्यक्ष श्याम प्रजापत पीडि़त विद्यार्थी से मिलने के लिए पहुंचे, सुमित ने बताया कि परीक्षा की कॉपी पर पिता ने गलत हस्ताक्षर कर दिए थे, जिससे शिक्षक आक्रोशित हो गए और मेरे साथ मारपीट की।

मारपीट के दौरन मेरे कान से खून निकल गया, लेकिन कोई उपचार नहीं कराया गया। तहसील अध्यक्ष प्रजापत ने कहा कि यदि पुलिस ने शिक्षक के खिलाफ प्रकरण दर्ज नहीं किया तो क्रमबद्ध आंदोलन किए जांएगे। इस दौरान मोतीलाल प्रजापत, दौलतराम प्रजापत, राहुल गढ़वाल आदि मौजूद रहे।

Next Post

शिवराज जी! हमारे नगर की सरकार को भी संजीवनी दो

Mon Sep 26 , 2022
मृत्युलोक के राजा, भूतभावन बाबा महाकाल के नये आँगन के प्रथम चरण के लिये हिंदुस्तान के पंत प्रधान 11 अक्टूबर को उज्जयिनी पधारने वाले हैं। पूरा नगर उनके आगमन की सूचना को लेकर हर्षित, पुलकित होकर उत्साहित है। सारी व्यवस्थाएँ चाक-चौबंद हो इसलिये मध्यप्रदेश की पूरी सरकार उज्जैन पधार रही […]