एमडी ड्रग्स मामले में इनामी फरार आरोपी इन्दौर क्राइम ब्रांच की गिरफ्त में

इन्दौर, अग्निपथ। क्राइम ब्रांच ने ऑपरेशन प्रहार के तहत कार्यवाही करते हुए 70 करोड़ की 70 किलो एमडी ड्रग्स मामले में फरार चल रहे 12 हजार रुपये के इनामी तीन आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है वही पुलिस द्वारा अब तक 40 लोगो को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

दरसअल इन्दौर क्राइम ब्रांच को मुखबिर से सूचना मिली थी की 70 करोड़ की 70 किलो एमडी ड्रग्स मामले में 12 हजार के फरार इनामी आरोपी इन्दौर की बड़वाली चौकी में छुप कर फरारी काट रहे है। जिस पर क्राइम ब्रांच द्वारा दबिश देकर तीन आरोपी अमित , लक्की , और शाहबाज को पकड़ा गया है। वही पूरी घटना 5 जनवरी वर्ष 2021 को इंदौर पुलिस द्वारा 70 करोड की 70 किलो एमडी ड्रग्स का जखीरा पकडा गया था। जहा पूरे मामले में अब तक 40 आरोपीयो को पुलिस ने गिरफ्तार किया है मामले में इंदौर क्राइम ब्रांच डीसीपी द्वारा तीन अन्य आरोपियों की लंबे समय से तलाश थी। जो की क्राइम ब्रांच की हिरासत में है।

आरोपी द्वारा शहर में मादक पदार्थ की तस्करी में नाम आने के बाद से आरोपियों की पुलिस लंबे समय से तलाश कर रही थी वही आने वाले समय मे 70 किलो एमडी मामले में और भी गिरफ्तारी होने की संभावना पुलिस द्वारा जताई जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

स्कूल-यात्री बसों में लगाया जाएगा पैनिक बटन- परिवहन मंत्री

Thu Sep 29 , 2022
भोपाल स्थित कंट्रोल रूम से रखी जाएगी नजर, सभी गाडिय़ों के पीछे रेडियम लगाया जाएगा उज्जैन, अग्निपथ। प्रदेश के परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत का गुरुवार को महाकालेश्वर मंदिर में भगवान महाकाल के दर्शन के लिए आगमन हुआ। उन्होंने गर्भगृह से भगवान महाकाल के दर्शन किये। नंदीहाल में उनका सम्मान […]