इंदौर-अहमदाबाद हाइवे किनारे पलटा टैंकर, ग्रामीणों में मची केमिकल लूटने की होड़

पुलिस ने मश्क्कत के बाद ड्राइवर को कैबिन से निकाला

धार, अग्निपथ। इंदौर-अहमदाबाद फोरलेन हाइवे पर शुक्रवार दोपहर नगर के समीप केमिकल से भरा एक टैंकर असंतुलित होकर पलट गया। कडी मशक्कत के बाद पुलिस ने ड्राइवर को टैंकर के कैबिन से निकालकर अस्पताल भिजवाया। टैंकर के पलटने से उसमें भरा कैमिकल खेतों की नालियों में बहने लगे जिसे लूटने में ग्रामीणों में होड़ मच गई। ग्रामीण अपने घरों से पानी और दूधों की केन लेकर केमिकल भरकर अपने घर ले गए।

पुलिस के अनुसार जीजे-06 एवी-8561 में केमिकल भरकर टैंकर गुरुवार को गुजरात के राजकोट से बिहार के लिए निकला था। शुक्रवार दोपहर धार के समीप फोरलेन पर टैंकर असंतुलित होकर सोयाबीन के कट्टों को टक्कर मारते हुए रोड से नीचे उतर गया। जिसके कारण ही टैंकर में भरा हुआ केमिकल बहने लगा। हादसे के बाद टैंकर चालक कृष्णा घायल हो गया।

सूचना पर स्थानिय पुलिस और डॉयल 100 भी मौके पर पहुंची और ड्राइवर को कैबिन से निकाला। इसी बीच टैंकर में भरा पीले रंग का केमिकल ग्रामीणों ने लूट लिया। पुलिस ने ग्रामीणों को समझाइश दी की यह केमिकल किसी भी काम में नही आएगा, इसके बावजूद भी ग्रामीण केमिकल को भरकर अपने साथ ले गए।

टैंकर के क्लिनर ने बताया कि टैंकर में करीब 26 टन केमिकल भरा हुआ था, हादसे में आधे से ज्यादा केमिकल बह गया है। नौगांव टीआई चंद्रभान सिंह चढार भी टीम के साथ मौके पर पहुंचे जिन्होंने क्रेन की मदद से टैंकर को सीधा करवाया।

Next Post

बुआ के लडक़े ने चुराए थे लाखों के आभूषण;  उधारी चुकाने पर धराया आरोपी

Fri Sep 30 , 2022
धार, अग्निपथ। शहर के रघुनाथपुरा में दो दिन पूर्व हुई लाखों के आभूषण की चोरी के मामले में आरोपी रिश्तेदार ही निकला। फरियादी के बुआ के लडक़े ने ही फ्रीज में रखी सोने के आभूषणों की पोटली देखकर वारदात को अंजाम दिया था। वारदात के बाद उधारी चुकाने पर आरोपी […]