ट्रेन में सीट पर बैठने को लेकर दो पक्षों में चाकू चले, तीन घायल

बेरछा, अग्निपथ। उज्जैन-भोपाल एक्सप्रेस ट्रेन में सीट पर बैठने की बात पर गुरुवार देर शाम दो पक्षों में विवाद के बीच चाकूबाजी हुई। जिसमें दो लोग घायल हो गए।

पुलिस के फरियादी सोनू मीणा ट्रेन में उज्जैन से बेरछा आ रहा था। सीट पर बैठने को लेकर सोहन जादौन निवासी धतुरिया से विवाद हो गया। इस पर दोनों ने अपने-अपने साथी को फोन लगाकर बेरछा बाजार में बुलाया। देर शाम को ट्रेन के बेरछा पहुंचते ही सुंदरसी तिराहे पर दोनों पक्षों का आमना-सामना हो गया।

स्थानीय रहवासी और राहगीर कुछ समझ पाते इससे पहले ही मामला मारपीट से चाकूबाजी में बदल गया। थाना प्रभारी रवि भंडारी ने बताया कि चाकूबाजी में घायल सोनू मीणा, अर्जुन, महिपाल, श्रीपाल एवं भोला को जिला चिकित्सालय भर्ती किया गया। दो गंभीर घायलों को इंदौर रेफर किया गया है।

बेरछा पुलिस ने फरियादी की रिपोर्ट पर सोहन, दीपक जादौन, मनीष सेन निवासी धतुरिया बोलाई, धर्मेंद्र राठौड़ निवासी कुरावर एवं कृष्णा सेन आगर रोड उज्जैन के विरुद्ध विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया है। जहाँ बेरछा पुलिस ने सभी आरोपियों को राउंड अप कर बाइक भी जब्त की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

इंदौर-अहमदाबाद हाइवे किनारे पलटा टैंकर, ग्रामीणों में मची केमिकल लूटने की होड़

Fri Sep 30 , 2022
पुलिस ने मश्क्कत के बाद ड्राइवर को कैबिन से निकाला धार, अग्निपथ। इंदौर-अहमदाबाद फोरलेन हाइवे पर शुक्रवार दोपहर नगर के समीप केमिकल से भरा एक टैंकर असंतुलित होकर पलट गया। कडी मशक्कत के बाद पुलिस ने ड्राइवर को टैंकर के कैबिन से निकालकर अस्पताल भिजवाया। टैंकर के पलटने से उसमें […]