सप्तमी पर 50 हजार से अधिक लोगों ने टेका मां बगलामुखी मंदिर में मत्था

नलखेड़ा, अग्निपथ। विश्व प्रसिद्ध मां बगलामुखी मंदिर पर शारदीय नवरात्रि की सप्तमी पर रविवार को 50 हजार से अधिक लोगों ने दर्शन कर मत्था टेका। हालात यह रहे कि प्रशासन द्वारा बनाई गई पार्किंग में जगह कम पडऩे से लोगों को सडक़ के दोनों ओर वाहनों को खड़ा करना पड़ा।

सप्तमी पर मां बगलामुखी की झलक पाने के लिए आतुर भक्तों की कतार का एक सिरा मंदिर में था तो दूसरा सिरा मंदिर परिसर के बाहर स्थित नाले पर था। इस कदर भीड़ उमड़ी की दर्शनार्थियों को दो से ढाई घंटे कतार में खड़े रहने के बाद मां के दर्शन हो रहे थे। पार्किंग में जगह नहीं बचने के कारण सडक़ के दोनों और सहित गवलीपुरा में अपने दर्शनार्थियों को वाहन खड़े करने पड़े।

पुलिस प्रशासन को करनी पड़ी मशक्कत

रविवार को मां बगलामुखी मंदिर के दर्शन के लिए आई भारी भीड़ को देखकर प्रशासन के पांव फूल गए। प्रशासन को भी अंदेशा नहीं था कि दर्शन के लिए इतनी भीड़ जमा होगी। क्योंकि पिछले 6 दिनों में मां बगलामुखी मंदिर में भीड़ न के बराबर थी लेकिन रविवार को दर्शनार्थियों की आई भारी भीड़ के चलते पुलिस व प्रशासन को भीड़ को नियंत्रित करने के लिए काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा।

Next Post

पत्रकार चंदेल का कायथा आगमन पर स्वागत किया

Sun Oct 2 , 2022
कायथा, अग्निपथ। दैनिक अग्निपथ के संपादक अर्जुन सिंह चंदेल के कायथा आगमन पर नगर के राजनीतिक संगठनों पत्रकार साथियों एवं प्रबुद्धजन ने स्वागत किया। इस दौरान ग्रामीण समस्याओं को प्रमुखता से प्रकाशित करने एवं संपादक द्वारा अग्निपथ में विभिन्न विषयों पर लिखे जाने वाली है बेबाक टिप्पणियों को सराहा। कायथा […]