बीच बाजार स्कूटर की डिक्की से रूपये भरा बैग लेकर भागा युवक

बैंक मैनेजरों की मदद से पकड़ाया

बडऩगर, अग्निपथ। नगर के भीड़ भरे बाजार महाराणा प्रताप चौक से एक युवक शुक्रवार को स्कूटर की डिक्की में रखा रुपयों भरा बैग लेकर भाग निकला। मौके पर एक निजी बैंक के मैनेजरों की मदद से आरोपी को पकडक़र पुलिस के हवाले कर दिया। वारदात में मददगार आरोपी का साथी मौके से भाग निकला।

पुलिस के मुताबिक अंकित पिता जिनेन्द्र रावका नगद लेन-देन का कार्य करता है। शुक्रवार को किसी से 20 हजार रुपये लेकर वह बैग में रखकर अपने स्कूटर की डिक्की में रखे और महाराणा प्रताप चौक स्थित एक्सीस बैंक के सामने एक ठेले पर पानी पताशी खा रहा था। इसी दरम्यान दो युवक वहां आएं जिसमें से एक युवक ने अंकित के स्कूटर की डिक्की से रुपयों से भरा काला बैग निकाला व अपने पास के सफेद झोले में रख रहा था।

आरोपी को ऐसा करते देख एक्सीस बैंक के मैनेजर हितेश पण्डया ने अपने सहयोगी असिस्टेंट मैनेजर कुशल राणा को जानकारी दी और आरोपी को ललकारा तो व बदमाश युवक बैग लेकर पैदल भागा। उसका साथी बाइक से भागा। जिनका पिछा किया तो लुटेरा एक दुकान में घुस गया। जहां से लोगों ने उसे पकड़ लिया। जबकी दूसरा साथी भाग निकला। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची जहां से लुटेरे को पकड़ कर पुछताछ की।

जिसने अपना नाम विक्रम पिता नरसिंह निवासी अन्ना नगर भोपाल बताया। उसने बताया कि वह अपने भाई सूर्या तथा मां ज्योति के साथ शहर आया है। वारदात के दौरान भाई साथ था। दोनों को ढूंढने के लिए पुलिस ने सीसी टीवी फूटेज खंगाले है। किन्तु कोई सफलता हाथ नहीं लगी।

Next Post

आगे जा रहे ट्रक में घुसा मिनी ट्रक, चालक की मौत

Fri Oct 7 , 2022
दूसरा लोडिंग वाहन लेकर भोपाल जा रहे भाई ने देखी लाश देवास, अग्निपथ। जबलपुर से इंदौर की ओर आ रहा मिनी ट्रक (आयशर वाहन) भोपाल रोड स्थित ग्राम जेतपुरा के समीप आगे जा रहे ट्रक में घुस गया। जिसमें आयशर वाहन चालक की मौके पर मौत हो गई। परिजनों ने […]