जमीन बंटवारे के विवाद में बीच-बचाव करने आई बहू को मौत के घाट उतारा

काका ससुर सहित तीन गिरफ्तार

उन्हेल, अग्निपथ। बागरी समाज के एक परिवार में जमीन बंटवारे को लेकर विवाद हुआ। विवाद बढऩे पर बीच-बचाव करने आई बहू को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने काका ससुर सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया।

उन्हेल थाना प्रभारी डीआर जोगावत ने बताया कि समीपस्थ ग्राम दल्लाहेड़ा निवासी बागरी परिवार में जमीन बंटवारे को लेकर लंबे समय से विवाद चल रहा था। रविवार शाम 7 बजे के लगभग रमेश बागरी के परिवार से उसके काका वर्दीराम पिता रामसिंह से विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि वर्दीराम के पुत्र सोहन और धर्मेंद्र भी मौके पर पहुंच गए। मारपीट की नौबत आ गई।

मृतका सीमा
मृतका सीमा

इसी बीच रमेश बागरी की पत्नी सीमा (35) बीच-बचाव करने पहुंची। इसी दौरान काका ससुर वर्दीराम और देवार सोहन व धर्मेंद्र पिता वर्दीराम ने सीमा पर हमला कर मौके पर ही गला दबाकर हत्या कर दी।

घटना के बाद परिजन सीमा को लेकर सिविल हॉस्पिटल नागदा पहुंचे। वहां पर डॉक्टरों ने सीमा को मृत घोषित कर दिया। स्वास्थ्य केंद्र की सूचना पर नागदा बिरलाग्राम थाने को सूचना की गई। पुलिस ने पहुंचकर मृतक का शव पोस्टमार्टम नागदा स्वास्थ्य केंद्र में किया गया और शव परिजनों को सौंप दिया।

मामला उन्हेल थाना क्षेत्र का होने के कारण बिरलाग्राम पुलिस ने शून्य पर कार्रवाई करते हुए प्रकरण उन्हेल पुलिस को सौंप दिया। मामले की जानकारी लगते ही उन्हेल टीआई डीआर जोगावत भी नागदा स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे तथा परिजन की रिपोर्ट पर पुलिस दल बनाकर आरोपियों को पकडऩे के लिए टीम रवाना कर दी।

पुलिस को तत्काल सफलता मिल गई और घटना को अंजाम देने वाले आरोपी काका ससुर सहित दो देवर को गांव के बाहर से गिरफ्तार कर लिया आरोपियों को मंगलवार को नागदा न्यायालय में पेश किया जाएगा।

Next Post

साबुन फैक्ट्री में कर रहे थे गैस रिफिलिंग, फैक्ट्री सील

Mon Oct 17 , 2022
प्रशासन की टीम ने की कार्रवाई, एलपीजी सिलेंडर भी जब्त धार, अग्निपथ। शहर के चाणक्युपरी कॉलोनी में साबुन फैक्ट्री पर राजस्व विभाग की टीम ने सोमवार को छापामार कार्रवाई की। सूचना के आधार पर यह कार्रवाई की गई। अधिकारी जब फैक्ट्री में पहुंचे तो वहां साबुन-सर्फ के अलावा गैस रिफिलिंग […]