चोरी की मोटरसाइकल पर कर रहे थे सफर, दो गिरफ्तार

पुलिस चेकिंग के दौरान हाथ आए वाहन चोर, 9 मोटर सायकल बरामद

बडऩगर, अग्निपथ। वाहन चैकिंग के दौरान बडऩगर पुलिस के हाथ दो वाहन चोर लग गए। आरोपियों की निशानदेही पर बडऩगर क्षेत्र से चोरी की तीन मोटरसाइकल सहित कुल 9 दो पहिया वाहन बरामद किए हैं। दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।

थाना प्रभारी मनीष मिश्र के मुताबिक मंगलवार को वाहन चैकिंग के दौरान एक मोटरसाइकिल (एमपी13-ईएन-9853) पेशन प्रो पर दो लोग जा रहे थे। उन्हें रोककर मोटरसाइकिल के कागजात मांगे तो संतोषजनक जवाब नहीं मिला। इस पर संदिग्धों से सख्ती से पूछताछ की गई तो उन्होंने उक्त बाइक नगर के शिवाजी पथ से चुराना बताया। जिसके संबंध में थाना बडऩगर पर अप.क्र. 549/22 पंजीबद्द होकर आरोपीगण को गिरफ्तार किया।

आरोपियों से अन्य चोरी संबंधी अपराधों में पूछताछ करने पर उन्होंने उज्जैन, इन्दौर, धार व आसपास के क्षेत्रो से भी मोटर साइकल चुराना कबूला। जिसमें थाना बडऩगर की तीन, थाना राऊ जिला इन्दौर से चोरी की गई एक बाइक जब्त की गई है। अब तक आरोपीगण से कुल 09 मोटरसाइकल जप्त कि गई हैं। जिनकी कीमत करीब 4 लाख रुपए बताई जा रही है। आरोपीगण को न्यायालय के समक्ष पेश किया गया। जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

थाना प्रभारी मिश्र के मुताबिक पुलिस अधीक्षक उज्जैन एसके शुक्ल के निर्देशन में जिले मे संपति संबंधी अपराधियों की धरपकड हेतु अभियान चलाया जा रहा है। इसी क्रम में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (देहात) आकाश भूरिया, अनुविभागीय अधिकारी पुलिस बडऩगर रविन्द्र बोयट के मार्गदर्शन में बडऩगर थाना क्षेत्र में भी चैकिंग की जा रही है। इसी दौरान यह सफलता हाथ लगी है।

चोरो को पकडऩे में थाना प्रभारी सहित उनि सुरेन्द्र सिंह गरवाल, उनि एम एल निनामा, सउनि अंतरसिंह मंडलोई, सउनि शैतानसिह डिण्डोर, प्रधान आरक्षक प्रभुलाल मुनिया, आरक्षक विजय जाट, आरक्षक महेश मौर्य, नितेश रायकवार, मुकेश नागर, रुपेश परले, मोतीलाल वर्मा, चालक सैनिक गोवर्धन डाबी की सराहनीय भूमिका रही।

Next Post

4 लाख रुपये से ज्यादा टैक्स बकाया होने पर बस जब्त

Wed Oct 19 , 2022
धार आरटीओ ने की कार्रवाई धार, अग्निपथ। परिवहन विभाग की बिना अनुमति सडक़ों पर दौड़ रही बसं जहां आरटीओ विभाग को राजस्व की चपत लगा रही हैं। वहीं यात्रियों की सुरक्षा से भी खिलवाड़ हो रहा है। सडक़ पर अवैध बसों के संचालन की पोल बुधवार को तब खुली जब […]