एसडीएम मारपीट मामले में शराब कारोबारी रिंकू भाटिया गिरफ्तार 

1
शराब कारोबारी रिंकू भाटिया
शराब कारोबारी रिंकू भाटिया

धार, अग्निपथ। जिले के कुक्षी में अवैध शराब परिवहन की सूचना पर कार्रवाई करने गए एसडीएम नवजीवन विजय पवार व नायब तहसीलदार पर हमला करने के मामले में फरार शराब कारोबारी रिंकू भाटिया को इंदौर एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया गया है। धार पुलिस ने शराब कारोबारी भाटिया को आरोपी बनाया था, साथ ही इनाम भी घोषित किया था। इसके बाद से कारोबारी भाटिया फरार चल रहा था। धार पुलिस की सूचना पर पुलिस व सीआईएसएफ ने भाटिया गिरफ्तारी की है।

कुक्षी में 12 सितंबर को अवैध शराब से भरा ट्रक पकडऩे गए एसडीएम पवार और नया तहसीलदार के साथ मारपीट का मामला सामने आया था। इसके बाद पुलिस ने शराब तस्करी करने वाले सुखराम को मुख्य आरोपी बनाकर केस दर्ज किया था। इस मामले में कई आरोपी गिरफ्तार हो चुके हैं। जबकि बड़वानी के सुलावाड़ से शराब का ट्रक भर में की जानकारी सामने आने के बाद लाइसेंसी व शराब कारोबारी रिंकू भाटिया को भी पुलिस ने आरोपी बनाया था। इस मामले में भाटिया फरार था। जिसे शनिवार शाम इंदौर एयरपोर्ट पर गिरफ्तार किया गया है।

मजिस्ट्रियल जांच का इंतजार

पुलिस ने इस मामले में ताबड़तोड़ कार्रवाई या की थी। लेकिन मुख्य आरोपी सुखराम अभी फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है। वहीं दूसरी तरफ प्रशासन में अवैध शराब की तस्करी को लेकर मजिस्ट्रियल जांच का गठन किया था। इसका नेतृत्व एडीएम धार श्रंगार श्रीवास्तव कर रहे हैं। लेकिन इस जांच की रिपोर्ट कब तक इंतजार किया जा रहा है। प्रशासन शुरुआत से मामले में जांच को गोपनीय बताते आ रहा है। लेकिन इस मामले से जुड़ी कोई बड़ी कार्रवाई अभी तक देखने को नहीं मिली है।

यह भी पढ़ेंः एसडीएम की पिटाई और नायब तहसीलदार के अपहरण का इनाम..?

Next Post

एसपी ने किया था लाइन अटैच इनाम में मिला अमझेरा थाना

Sat Oct 29 , 2022
एसडीएम की पिटाई और नायब तहसीलदार के अपहरण का इनाम..? धार, अग्निपथ। कुक्षी एसडीएम नवजीवन विजय पंवार की पिटाई और डही नायब तहसीलदार के अपहरण के मामले में लाइन अटैच किए गए कुक्षी के थाना प्रभारी सीबी सिंह को दीपावली का इनाम मिला है। सिंह को एसपी आदित्य प्रताप सिंह […]