नागदा पुलिस ने आरोपियों से साढ़े तीन लाख के आभूषण जब्त किए

आरपीएफ एसआई के घर में चोरी करने वाले आरोपी गिरफ्तार

नागदा, अग्निपथ। आरपीएफ की महिला एसआई के घर में चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों को पकडऩे में पुलिस ने सफलता हासिल की है। पुलिस ने आरोपियों से साढ़े तीन लाख रुपए के सोने चांदी की आभूषण व अन्या सामग्री जब्त की। आरोपियों को न्यायाल में पेश कर रिमांड मांगा।

रेलवे की टीआरडी कॉलोनी में 1 सितंबर 2022 की दोपहर तीन बजे आरपीएफ की महिला एसआई स्मिता सोम कुंवर के घर में चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी मनीषसिंह राठौर पिता मनेाहरसिंह राठौर निवासी नायन, नितेश उर्फ नागेश्वर पिता सुरेशचंद्र मकवाना निवासी उमरना को पुलिस ने गिरफ्तार किया।

टीआई श्यामचंद्र शर्मा ने बताया कि आरोपी मनीष से -एक सोने का हार,एक सोने की चैन ,चार जोडी चांदी की विछुडी,एक सोने का मंगलसूत्र,03 जोडी चांदी की पायल, आरोपी नितेश से एक मंगल सूत्र ,चार जोडी विछुडी,02 जोडी चांदी की पायल,एक चांदी की करधोनी सहित लगभग तीन लाख रुपए के सोने चांदी के आभूषण जब्त किए। गुरुवार को आरोपियों को न्यायालय में पेश किया गया।

आरोपियों को पकडऩे के लिए टीआई शर्मा ने एसआई होतमसिंह बघेल, आरक्षक प्रमोद गोलदार, यातायात आरक्षक मुकेश राठौर घटनास्थल आसपास सर्चिंग करने के निर्देश दिए। इस दौरान पुलिस को मुखबिर ने बताया कि मनीष और नितेश क्षेत्र में घुमते हुए दिखाई दिए थे, पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में लेकर पुछताछ की तो उन्होंने वारदात को कबूला।

आरोपी नितेश के खिलाफ नागदा थाने में एक प्रकरण दर्ज है जबकि बिरलाग्राम और खाचरौद थाने में दो दो प्रकरण दर्ज है। आारेपियों को पकडऩे में एसडीओपी रविन्द्र बोयेट, एसआई प्रंशात गुंजाल, एएसआई जोगिन्दर पाटीदार, आरक्षक नारायण सिंह, दिनेश गुर्जेर , प्रमोद गोलावद, मुकेश राठोर, ईश्वर,मनोहर आदि की भूमिका रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

नवोदय विद्यालय की छात्रा ने हॉस्टल में जहर खाकर दी जान

Thu Nov 3 , 2022
जावरा, अग्निपथ। कालूखेड़ा में स्थित जवाहर नवोदय विद्यालय की 10वीं की 15 वर्षीय छात्रा ने हॉस्टल में जहर खा लिया। 24 घंटे तक जिंदगी और मौत के बीच जूझने के बाद 2 और 3 नवंबर की रात में उसने निजी अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। जवाहर नवोदय […]