सडक़ मरम्मतीकरण के लिए खुदाई बिरलाग्राम ब्रिज पर लगा जाम

नागदा, अग्निपथ। नगरपालिका द्वारा बिरलाग्राम ओव्हरब्रिज का डामरीकरण कार्य शुक्रवार की दोपहर में विधिविधान से पुजा अर्चना कर शुरु किया। ठेकेदार द्वारा दोपहर में ब्रिज की सडक़ की खुदाई कार्य शुरु कर दिया, जिससे दिनभर जाम की स्थिति निर्मित हो रही। दोपहर में उद्योग से श्रमिक और स्कूली बच्चों की छुट्टी होने से ब्रिज पर यातायात का दबाव बढ़ गया, जिससे लंबा जाम लग गया।

मामले की जानकारी लगते ही शहर कांग्रेस अध्यक्ष राधे जायसवाल, पार्षद प्रमोदसिंह चौहान, मोहम्मद रंगरेज आदि मौके पर पहुंचे, इसी दौरान नपाध्यक्ष प्रतिनिधि ओपी गेहलोत, उपाध्यक्ष सुभाष शर्मा का वहां से गुजरना हो गया। जायसवाल का कहना था कि बिरलाग्राम ब्रिज पर यातायात का अत्याधिक दबाव रहता है रात्रि के समय कार्य शुरु करना था, जिससे जाम की स्थिति निर्मित नहीं होती, यदि दिन में कार्य शुरु करना था तो नागरिकों को पूर्व सूचना जारी करना थी ठेकेदार द्वारा बिना कोई संकेतक निशान लगाए कार्य शुरु कर दिया।

नपाध्यक्ष प्रतिनिधि गेहलोत ने बताया कि ब्रिज की सडक़ जर्जर हो चूकी थी नागरिकों की सूविधा के लिए कार्य शुरु किया गया है कुछ दिन असुविधा जरुर होगी, लेकिन भविष्य में सुगम रास्ता नागरिकों को मिलेगा। निर्माण कार्य के दौरान नागरिक नगरपालिका का सहयोग करें। इस दौरान राजस्व समिति के चेयरमेन शिवा पोरवाल, भुपेंद्र राणावत आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

लड़कियों को गंदे वीडियो दिखा रहा था मिशनरी स्कूल टीचर

Sat Nov 5 , 2022
लव यू, किस यू का पाठ पढ़ाने का आरोप, तराना के स्कूल में हंगामा तराना, अग्निपथ। तराना में मिशनरी स्कूल के एक टीचर की गंदी हरकत सामने आई है। आरोप है कि वह क्लास में लव यू, किस यू जैसी बातें पढ़ाता है। लड़कियों को पोर्न वीडियो दिखाता है। उन्हें […]