लड़कियों को गंदे वीडियो दिखा रहा था मिशनरी स्कूल टीचर

लव यू, किस यू का पाठ पढ़ाने का आरोप, तराना के स्कूल में हंगामा

तराना, अग्निपथ। तराना में मिशनरी स्कूल के एक टीचर की गंदी हरकत सामने आई है। आरोप है कि वह क्लास में लव यू, किस यू जैसी बातें पढ़ाता है। लड़कियों को पोर्न वीडियो दिखाता है। उन्हें बैड टच भी करता है। पीडि़त बच्चियों ने अपने परिजनों को ये बात बताई। आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर लिया गया है।

मामला उज्जैन जिले के तराना के दिनाह कॉन्वेंट स्कूल का है। जहां शनिवार को पेरेंट्स और हिंदूवादी संगठनों के लोगों ने स्कूल पहुंचकर जमकर हंगामा किया। आक्रोशित लोगों ने नारेबाजी की, साथ ही स्कूल पर पथराव भी किया। दरअसल, स्कूल की 7वीं से 9वीं तक की छात्राओं ने अपने परिजनों को बताया कि उन्हें लिजॉय नाम का टीचर पढ़ाता है। वह कई दिन से क्लास में गंदी हरकतें कर रहा है। पोर्न वीडियो दिखाता है। साथ ही उन्हें टच भी करता है। इस पर परिजन भडक़ गए।

शिकायत करने वाली बच्चियां 12 से 14 साल की हैं। उन्होंने स्कूल प्रबंधन को भी टीचर की करतूतों के बारे में बताया था, लेकिन स्कूल मैनेजमेंट ने ध्यान नहीं दिया और मामला दबा दिया।

शनिवार को इसी बात को लेकर परिजनों ने जमकर विरोध जताते हुए हंगामा किया। पुलिस ने आरोपी टीचर के खिलाफ पॉक्सो एक्ट समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है।

‘लव यू, किस यू’ पढ़ाता था

पेरेंट्स का आरोप है कि टीचर लिजॉय बच्चियों से छेड़छाड़ करता है। उन्हें क्लास में लव यू, किस यू पढ़ाता है। बच्चों को लव स्टोरी पढ़ाता है। यही नहीं, वह बच्चियों को पोर्न वीडियो भी दिखाता है। आरोप है कि किसी को नहीं बताने की बात कहकर धमकी भी दी गई।

हंगामे के बीच पथराव

विरोध के बीच जब स्कूल मैनेजमेंट ने पेरेंट्स को बताया कि आरोपी टीचर यहां नहीं है, तो नाराज होकर कुछ लोगों ने स्कूल परिसर में पत्थर फेंकने शुरू कर दिए। हालांकि पुलिस ने मोर्चा संभाल कर मामला शांत करवा दिया।
एसडीओपी राजाराम आवासीय ने बताया कि आरोपी टीचर लिजॉय के खिलाफ पॉक्सो एक्ट समेत अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपी टीचर को गिरफ्तार भी कर लिया गया है। स्कूल मैनेजमेंट के खिलाफ भी जांच की जाएगी।

पेरेंट्स बोले- बच्चों से सिग्नेचर करवाए

एक बच्ची के पेरेंट्स ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से बेटी उदास थी। उसका व्यवहार भी चिड़चिड़ा हो गया था। पहले तो ध्यान नहीं दिया, लेकिन शुक्रवार को बच्ची ने टीचर की करतूत बताई, तो होश उड़ गए। बच्ची ने ये भी बताया कि जब स्कूल में शिकायत की, तो उनसे लेटर लिखवाकर सिग्नेचर करवाए गए। कहा गया कि घर पर मत बताना। स्कूल से निकालने तक की धमकी दी गई।

पहले एक्सपायर्ड दवा खिलाई थी

इससे पहले इसी स्कूल में एक बच्ची को एक्सपायर्ड दवा खिलाई गई थी। एक पेरेंट्स ने बताया कि कुछ समय पहले उनकी बेटी गिर गई थी। उसे फर्स्ट एड बॉक्स में से सिस्टर ने एक्सपायर्ड दवा खिला दी थी। इसके बाद उसकी तबीयत बिगड़ गई। उसे 37 उल्टियां हुई थीं। बमुश्किल जान बच पाई।

Next Post

वैकुंठ चतुर्दशी आज: हरिहर मिलन के लिए मध्यरात्रि में गोपाल मंदिर जायेंगे महाकाल

Sat Nov 5 , 2022
हरिहर मिलन में हर सौपेंगे हरि को सृष्टि का भार, बिल्वपत्र की माला करेंगे भेंट उज्जैन, अग्निपथ। विश्व प्रसिद्ध श्री महाकालेश्वर मंदिर से कार्तिक-अगहन मास के दौरान भगवान महाकाल आज पालकी में सवार होकर मध्यरात्रि में हरि से मिलने गोपाल मंदिर जायेंगे। भगवान विष्णु के योगनिद्रा से जागने के बाद […]