पुलिस कस्टडी से भागने पर महिला को सजा

उज्जैन,अग्निपथ। धोखाधड़ी के केस की विचाराधीन कैदी करीब डेए़ साल पहले जिला अस्पताल से भाग गई थी। कोतवाली में दर्ज इस प्रकरण में सोमवार को कोर्ट ने फैसला सुनाया। मामले में न्यायालय ने दोषी महिला को सजा सुनाई है।

घटनानुसार नागझिरी स्थित साईंधाम कॉलोनी निवासी सुनीता उर्फ सोनाली पति नंदलाल सोलंकी धोखाधड़ी के केस में बंद थी। उसे बीमार होने पर 11 फरवरी 2022 को जिला अस्पताल में उपचार के लिए भेजा गया था। यहां वह टायलेट जाने के बहाने वाशरूम में गई और वहां से चपंत हो गई थी। काफी खोजबीन के बाद भी सुनीता के नहीं मिलने पर जेल प्रहरी विष्णुलाल ने अगले दिन उसके खिलाफ अभिरक्षा से भागने का कोतवाली थाने में केस दर्ज कराया था।

मामले में अब तक की सुनवाई के बाद प्रथम श्रेणी न्यायिक मजिस्ट्रेट अंकिता प्लास ने सोमवार को फैसला सुनाया। उन्होंने सुनीता को दोषी सिद्ध होने पर 11 माह की सजा सुनाई है। प्रकरण में शासन का पक्ष सहायक जिला लोक अभियोजक मुकेश कुन्हारे ने पैरवी की। जानकारी जिला अभियोजन अधिकारी राजेंद्र खांडेगर ने दी।

गांजा भेजने वाले की तलाश में धार जाएगी टीम, तीनों आरोपियों को जेल भेजा

उज्जैन,अग्निपथ। गांजा तस्करी केस में रिमांड पर चल रहे तीनों आरोपियों को सोमवार को जेल भेज दिया गया। मामले में पुलिस को मुख्य सप्लायर का नाम पता चल गया। अब उसे पकडऩे जल्द ही टीम धार जाएगी।

उल्लेखनीय है 18 नवंबर को जीवाजीगंज पुलिस ने धार स्थित बदनावर के अभिषेक गामड़, इंदौर के दीपक चौहान व सोनू उर्फ दुर्गेश रावत को स्वीफ्ट डिजायर कार में 20 किलो गांजा ले जाते हुए गिरफ्तार किया था। मु य सप्लायर व खरीददार का नाम जानने के लिए तीनों को 21 नवंबर तक रिमांड पर लिया था।

पूछताछ में आरोपियों ने कबूला कि गांजा धार के मुन्नालाल से लाए थे। इस पर पुलिस ने केस में मुन्ना का नाम भी बड़ा दिया। टीआई गगन बादल ने बताया कि तीनों आरोपियों को रिमांड खत्म होने पर जेल भेज दिया है। सप्लायर मुन्ना को पकडऩे के बाद तस्करी से जूड़े अन्य लोगों के नाम सामने आ सकेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

किराएदार ने की थी रिटायर इंजीनियर के घर से लाखों की चोरी, गिरफ्तार

Mon Nov 21 , 2022
निगरानी के लिए देकर गए थे चाबी,ऐश करने के लिए की वारदात उज्जैन,अग्निपथ। महानंदा नगर में रिटायर इंजीनियर के घर में हुई लाखों की चोरी का कुछ ही घंटों में माधवनगर पुलिस ने खुलासा कर दिया। वारदात किराएदार ने चाबी से ताला खोलकर की थी। पुलिस ने सोमवार को उसे […]