सुबह-सुबह वसुंधरा अपार्टमेंट में 3 बदमाशों ने बोला धावा

फ्लैट का ताला तोडक़र चुराए आभूषण-नगदी

उज्जैन,अग्निपथ। आरटीओ रोड़ पर बुधवार सुबह 6 बजे तीन बदमाशों ने वसुंधरा अपार्टमेंट में धावा बोला और निजी क पनी में मैनेजर के मकान का ताला तोडक़र चोरी को अंजाम दे दिया। पुलिस कैमरे में दिखे बदमाशों की तलाश कर रही है।

माधवनगर थाना एसआई सलमान कुरैशी ने बताया कि आरटीओ रोड वसुंधरा अपार्टमेंट में पहली मंजिल पर रहने वाले दिलीपसिंह पंवार के फ्लैट में चोरी होने की सूचना मिली थी। जांच के लिये मौके पर पहुंचे तो सामने आया कि दिलीपसिंह ग्वालियर में टायर कंपनी के मैनेजर है और पत्नी के साथ वहीं रहते है। लैट में पुत्र रहता है, जो 2 दिन से भोपाल गया हुआ है। आसपास रहने वालों ने उन्हे ताला टूटा होने की जानकारी दी है। मक्सीरोड पर रहने वाले रिश्तेदार की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया है। परिवार के आने पर चोरी गये सामान का पता चल पाएगा। फिलहाल आभूषण और नगदी चोरी होना सामने आया है।

सुबह 6 बजे आए थे तीन बदमाश

एसआई कुरैशी के अनुसार वारदात का सुराग तलाशने के लिये अपार्टमेंट में लगे सीसीटीवी कैमरे देखे गये है। जिसमें 3 बदमाश दिखाई दे रहे, जो सुबह 6 बजे के लगभग आए थे। सिर से चेहरे तक गरम टोपा लगा दिखाई दे रहा है। आसपास लगे कैमरों के फुटेज देखे जा रहे है। एक बदमाश लैट में गया और 2 बाहर ही खड़े थे। समीप लैट में रहने वाले परिवार का दरवाजा बाहर से बंद कर दिया गया था।

दोपहर में लौटा पुत्र

बताया गया है कि दिलीप पंवार का भोपाल गया पुत्र समक्ष दोपहर में लौट आया था। उसका कहना था कि चोरों ने पूरे घर की तलाशी लेकर 2 अलमारी में रखे आभूषण और नगदी चोरी किये है। आभूषणों की जानकारी मां के आने पर ही स्पष्ट हो पाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

राहुल की मौजूदगी में उज्जैन में बनेगी मध्यप्रदेश चुनाव की रणनीति

Wed Nov 23 , 2022
सांदीपनि कॉलेज में बिताएंगे पूरा दिन, एआईसीसी और पीसीसी के पदाधिकारी भी रहेंगे मौजूद उज्जैन, अग्निपथ। अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव की कांग्रेस की रणनीति उज्जैन की धरती पर तैयार होगी। वरिष्ठ नेता राहुल गांधी के साथ अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी और प्रदेश कांग्रेस कमेटी के लगभग सारे सीनियर […]