इस्तीफा वापस लेकर इंदौर ज्वाइन करेंगे दोराया

नगर निगम

उज्जैन, अग्निपथ। नगर निगम के कार्यपालन यंत्री लीलाधर दोराया का स्थानांतरण हो जाने के बाद अब वे इस्तिफा वापस लेकर संयुक्त संचालक कार्यालय इंदौर में ज्वाइनिंग देंगे। दोराया से जुड़े सूत्रों का कहना है कि वे लंबे वक्त से उज्जैन से अपना ट्रांसफर कराने के प्रयास में लगे थे, ट्रांसफर नहीं हो पाने की वजह से ही उन्होंने नौकरी से इस्तीफा दे दिया था। दोराया का इस्तीफा अब तक स्वीकार नहीं किया गया है।

इसी सप्ताह कार्यपालन यंत्री लीलाधर दोराया ने संचालनालय को अपना इस्तीफा भेज दिया था। इसकी एक प्रति और वेतन का अग्रिम चेक भी नगर निगम आयुक्त कार्यालय में जमा करा दिया था। इसके बाद उन्होंने नगर निगम के सारे ही ग्रुप से अपना नंबर लेफ्ट कर लिया और मोबाइल बंद कर लिया था। फिलहाल दोराया परिवार के साथ यात्रा पर गए हुए है। इस्तीफा दिए जाने से पहले वे खुद के ट्रांसफर के प्रयास में जुटे थे। गुरूवार को ही नगरीय प्रशासन विभाग द्वारा जारी की गई ट्रांसफर सूची में दोराया को उज्जैन नगर निगम से संयुक्त संचालक कार्यालय इंदौर में पदस्थ कर दिया गया है। उज्जैन में संभागीय संयुक्त कार्यालय में पदस्थ कार्यपालन यंत्री आर.आर. जारोलिया को उज्जैन से नीमच पदस्थ कर दिया है।

Next Post

शहर विकास का अनूठा प्रयास: समस्या सुनी और मौके पर ही निदान

Fri Nov 25 , 2022
महापौर खुद अलग-अलग क्षेत्र में जाकर कर रहे हैं चर्चा, मंछामन कॉलोनी से श्रीगणेश उज्जैन, अग्निपथ। शहर को नंबर वन बनाने के साथ इसके विकास हेतु वरिष्ठ नागरिकों सामाजिक संस्थाओं के मार्गदर्शन एवं सुझाव के माध्यम से शहर विकास की एक अनूठी योजना बनाई जा कर उसको मूर्त रूप दिया […]