प्यार किसी और से शादी किसी ओर से, दोनों ने लगाया रैप का आरोप

सहित सहयोगी पर पुलिस ने दर्ज की एफआईआर

धार, अग्निपथ। जिले के नालछा थाने में एक अनोखा मामला सामने आया है। यहां एक युवक को दो-दो युवतियों को इश्क लड़ाना महंगा पड़ गया। युवक अपनी एक प्रेमिका के साथ लिव इन में रह रहा था। इस बीच उसने दूसरी युवती को फंसाया और उसके साथ भागकर शादी कर ली। दोनों गुजरात भाग गए। पुलिस दोनों की तलाश में गुजरात पहुंची और युवती को दस्तयाब कर नालछा लाई तो युवती ने युवक के खिलाफ रैप का प्रकरण दर्ज करवा दिया। इस बीच पहली प्रेमिका को युवक की शादी करने की बात पता चली तो पहली प्रेमिका ने भी युवक पर रैप का केस दर्ज करवा दिया है। इश्क के नाम पर दो तरफा धोखाबाजी का प्रकरण दर्ज होने के कारण युवक को नालछा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही उसे न्यायालय पेश किया जा रहा है।

जिले के नालछा थाने की पुलिस ने आरोपी आशाराम पिता लक्ष्मण के खिलाफ धारा-365, 366-ए, 376(1), 376(2)(एन), 344, 506 व 34 भादवि के तहत केस दर्ज किया है। आशाराम ने जिस युवती से भागकर शादी की थी, उसने यह प्रकरण दर्ज करवाया है। इसमें बताया कि शादी का झांसा देकर आरोपी आशाराम गुजरात के ग्राम भोपालका ले गया। जहां पर 22 दिन आरोपी आशाराम ने पीडि़ता के साथ रैप किया। इसके बाद पुलिस ने युवती को दस्तयाब कर परिजनों को सौंपा तो युवती ने आरोपी आशाराम व इसमें सहयोग करने वाले अनिल नामक युवक के भी खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज करवाया।

पहली प्रेमिका ने भी दर्ज करवाया प्रकरण

आरोपी आशाराम के जेल जाने की खबर उसकी पहली प्रेमिका को लगी, जिससे वह लिव इन में रह रहा था। इसके बाद युवती भी नालछा थाने पर पहुंची और आरोपी आशाराम के खिलाफ धारा-376, 376(2)(एन) व 506 भादवि के तहत केस दर्ज किया है। रिपोर्ट में बताया कि धार में भाई के साथ रहकर पढ़ाई करती थी। इस बीच आरोपी आशाराम ने प्यार का झांसा देकर लिव इन में रहा। शादी का झांसा देकर जनवरी-2020 से अक्टूबर-2022 तक रैप किया। इधर इस मामले में नालछा टीआई जयराज सोलंकी ने बताया कि दोनों पीडि़ता की रिपोर्ट पर प्रकरण दर्ज कर लिया है। आरोपी आशाराम व सहयोगी अनिल को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों को मेडिकल करवाकर न्यायालय में पेश किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

8 हजार तनख्वाह में खड़ी कर दी 80 लाख से अधिक की संपत्ति

Sun Nov 27 , 2022
मांडू में दैनिक वेतन भोगी के पद पर काम करने वाले कम्प्यूटर ऑपरेटर के राजसी ठाठ धार, अग्निपथ। वन विभाग में इन दिनों मांडू में पदस्थ दैनिक वेतन भोगी कर्मचारी की कारों की चर्चा जोरों पर है। इन चर्चाओं की शुरूआत उस शिकायती आवेदन से हुई जो, विभाग के ही […]