10 किलो गांजे के साथ किशनखेड़ी फंटे पर दो युवक पकड़ाए, दो दिन की रिमांड पर

नागदा, अग्निपथ। महिदपुर रोड के रास्ते नशीला पदार्थ लेकर आ रहें नागदा के दो युवक महिदपुर रोड पुलिस के हत्थे चढ़े हैं। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने इन्हें दो दिन की रिमांड पर सौंपा हैं। प्रारंभिक पूछताछ में दोनों ने बिरलाग्राम में गांजा लाकर बेचने की बात कबूली हैं।

गौरतलब है कि बिरलाग्राम क्षेत्र में पनप रहें गांजे के कारोबार को लेकर हिंदू संगठन के लोगों ने भी बिरलाग्राम टीआई को अवगत कराया, लेकिन उन्होंने ध्यान नहीं दिया। महिदपुर पुलिस के हत्थे चढ़ें इन युवकों से झूठ का पर्दाफाश होने के साथ बिरलाग्राम पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी प्रश्न चिन्ह खड़े हो रहें हैं। महिदपुर रोड थाना प्रभारी हेमंतसिंह जादौन ने बताया मुखबीर से सूचना मिली थी कि दो युवक महिदपुर रोड के रास्ते नागदा गांजा लेकर जा रहे हैं।

जिस पर पुलिस टीम ने चेकिंग शुरू की। चेकिंग में दो संदिग्ध युवकों को किशनखेड़ी फंटे से पकड़ा। पुलिस ने तलाशी में इनके पास से १० किलो गांजा बरामद किया। दोनों युवकों ने अपना नाम कुल्दीप डोडियार, अर्जुन बंजारा दोनों निवासी ई-ब्लॉक टॉपरी बताया। प्रारंभिक पूछताछ में कुल्दीप व अर्जुन ने यह कबूल किया है कि वे यह गांजा बेचने के लिए नागदा के बिरलाग्राम क्षेत्र में ला रहें थे। जादौर के मुताबिक दोनों पर धारा ८/३० एनडीपीएस में केस दर्ज कर कोर्ट में पेश किया, जहां से दो दिन का रिमांड मिला हैं।

12 दिन पहले गुम हुई दो नाबालिग, पुलिस ने रिश्तेदार को लिया हिरासत में

नागदा, अग्निपथ। बिरलाग्राम थाना क्षेत्र से गायब हुई दो नाबालिग बालिकाओं का १२ दिन बाद भी पता नहीं चला हैं। मामले में पुलिस ने एक रिश्तेदार को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की, लेकिन कुछ खास जानकारी नहीं मिली। अब पुलिस टेक्निकल एंगल पर जांच कर रही हैं। जानकारी के अनुसार नायन निवासी एक नाबालिग की अशोक कॉलोनी निवासी एक नाबालिग सहेली को लेकर 14 नवंबर को कहीं चली गई।

मामले की शिकायत अशोक कॉलोनी निवासी नाबालिग के पिता ने 15 नवंबर को की। मामले में बिरलाग्राम पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर नायन निवासी नाबालिग के एक रिश्तेदार को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की, लेकिन कुछ खास जानकारी हासिल नहीं हो पाई। अशोक कॉलोनी निवासी नाबालिग के पिता ने बताया उन्हें शंका है कि उनकी बेटी को नायन निवासी नाबालिग अवंतिका एक्सप्रेस से सूरत लेकर पहुंची हैं।

नायन निवासी नाबालिग व अशोक कॉलोनी निवासी नाबालिग की दोस्ती अशोक कॉलोनी में ही रहने वाली एक अन्य युवती के माध्यम से हुई। फिलहाल पुलिस ने इससे पूछताछ शुरू नहीं की हैं। बिरलाग्राम टीआई करणसिंह पााल ने बताया नायन निवासी नाबालिग के रिश्तेदार से पूछताछ में कोई खास जानकारी नहीं मिली हैं। अब टेक्निकल आधार पर जांच की जा रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

मां घर पहुंची तो फंदे पर लटका था पुत्र

Mon Nov 28 , 2022
उज्जैन, अग्निपथ। बीती शाम युवक ने फांसी लगा ली। मां घर पहुंची तो पुत्र को लटका देखा। सूचना मिलने पर पुलिस ने मर्ग कायम कर पोस्टमार्टम कराया है। जीवाजीगंज थाना क्षेत्र के नामदारपुरा में रहने वाला बाबूलाल पिता पांचुलाल मालवीय (25) मजदूरी करता था। वह नशे का आदी हो चुका […]