टीवी कलाकार वीणा कपूर को बेटे ने मार डाला

मुंबई। टीवी एक्ट्रेस वीणा कपूर की उनके ही बेटे ने बेसबॉल के बल्ले से पीट-पीटकर कर हत्या कर दी। दो दिन पहले उनकी मौत का केस दर्ज किया गया था, लेकिन ये साफ नहीं हो पाया था कि ये टीवी एक्ट्रेस हैं। शनिवार को उनकी को-स्टार रहीं नीलू कोहली ने मामले का खुलासा किया तो पूरी टीवी इंडस्ट्री में सनसनी फैल गई। वीणा कपूर के बेटे सचिन कपूर ने प्रॉपर्टी की लालच में उनकी हत्या की।

मुंबई की जेवीपीटी स्कीम में वीणा के नाम 12 करोड़ का एक फ्लैट है, जिसमें में वो अपने बेटे के साथ रहती थीं। इसी फ्लैट के लिए बेटे ने उन्हें मारा और लाश को घर से 90 किलोमीटर दूर जंगल में एक नदी में लाश फेंक दिया। वीणा के बेटे सचिन कपूर गिरफ्तार कर लिया गया है। हत्या में मदद करने वाले नौकर को भी गिरफ्तार किया गया है। हत्या संभवत: 5 से 6 दिसंबर के बीच हुई है। पुलिस को 6 दिसंबर के सीसीटीवी फुटेज मिले हैं, जिसमें उनकी लाश को ले जाते हुए बेटा और नौकर दोनों दिखाई दे रहे हैं। पुलिस के अनुसार वीणा के छोटे बेटे सचिन कपूर ने हत्या करने के बाद लाश को फ्रिज के कार्टून में पैक किया, जिससे किसी को भी शक न हो। बड़े बॉक्स को ठिकाने लगाने के लिए आरोपी बेटे ने नौकर का सहारा लिया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 302, 201 और 34 के तहत मामला दर्ज किया है। मामले में आगे की जांच की जा रही है।

यूएस में रह रहे बड़े बेटे ने की थी गुमशुदगी की शिकायत

वीणा कपूर के दो बेटे हैं। बड़ा बेटा अमेरिका में रहता है। पिछले हफ्ते से उसकी बात अपनी मां से नहीं हो पा रही थी। फोन लगातार बंद आ रहा था। इसके बाद उसने बिल्डिंग के चौकीदार को फोन कर पूछा। चौकीदार ने भी कहा कि उसने भी कुछ दिनों से उन्हें देखा नहीं है। इसके बाद बेटे ने जुहू पुलिस को इसकी शिकायत की कि उनकी मां लापता है। इसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की। जांच में सीसीटीवी फुटेज में सचिन और उनका नौकर लालू एक बड़े बॉक्स को ले जाते दिखे।

Next Post

गरीबों का अनाज बेचकर करोड़पति बना, ढाई साल में इंदौर में खरीदे 7 मकान

Sat Dec 10 , 2022
इंदौर, अग्निपथ। सरकार गरीबों को मुफ्त में अनाज दे रही है, लेकिन कुछ लोग उनके हक पर डाका डाल रहे हैं। इंदौर में एक ऐसा ही शख्स पुलिस के हत्थे चढ़ा है, जो गरीबों का हक मारकर करोड़पति बन गया। इंदौर में एक व्यक्ति राशन की दुकान से मिलने वाले […]