मोबाइल चोरी की आशंका में हत्याकर गाड़ दी लाश

पुलिस ने किया खुलासा, 4 नाबालिग सहित 6 आरोपी गिरफ्तार, 3 फरार

जावरा/ रतलाम, अग्निपथ। जामण पाटली के पास खाल में मिली इंसानी खोपड़ी शिवगढ़ के गुमशुदा राजू उर्फ राजपाल गुर्जर निकली है। पुलिस ने खुलासा हत्या का खुलासा करते हुए 4 नाबालिगो सहित 6 लोगों को गिरफ्तार किया है। 3 आरोपी अभी फरार है। मोबाइल चोरी की शंका पर आरोपियों ने राजू का अपहरण और धारदार हथियार से हत्या कर जमीन में गाड़ दिया था।

पुलिस अधीक्षक अभिषेक तिवारी ने बताया कि 11 दिसंबर को दीनदयाल थाना क्षेत्र के जामड पाटली क्षेत्र की एक तलाई के पास एक इंसानी खोपड़ी मिली थी। मामले की पड़ताल में खोपड़ी राजू उर्फ राजपाल गुर्जर (40) निवासी शिवगढ़ की होने का पता चला। पुलिस टीमों की मशक्कत और एफएसएल से मिले सुरागों और मुखबिर से मिली जानकारी के आधार पर दो संदेहियों कालू अमलियार निवासी सरवनीखुर्द और बंटी उर्फ कमलेश निवासी बिबडौद के मामले में शामिल होने के प्रमाण मिले।

संदेहियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उन्होंने सनसनीखेज हत्याकाण्ड का राज उजागर कर दिया। पुलिस ने कालू अमलियार (20) निवासी सरवनीखुर्द, बंटी उर्फ कमलेश पिता उदयराम सोलंकी (22) निवासी बिबड़ौद एवं चार नाबालिग आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। तीन अन्य नाबालिग आरोपियों की तलाश जारी है।

ऐसे किया अपहरण

पुलिस ने बताया कि आरोपी कालू और बंटी को शंका थी कि उनका मोबाइल राजू उर्फ राजपाल ने चुराया है। इसके चलते 4 नवंबर को दोनों आरोपी अपने नाबालिग साथियों के साथ दो मोटर साइकिलों पर सवार होकर राजू के खेत पंहुचे और उसका अपहरण कर लिया। राजू के लापता होने पर पुलिस थाना शिवगढ में गुमशुदगी का केस दर्ज किया गया।

एसपी ने बताया आरोपी राजू को लेकर जामड पाटली पहुंचे। यहां उनका विवाद हो गया और उन्होंने धारदार हथियारों से राजू की हत्या कर दी। इसके बाद उसका शव गढ्डा खोदकर गाड़ दिया। एक महीने बाद उसकी खोपड़ी मौके से बरामद हुई तो हत्याकांड का पर्दाफाश हो गया।

मामले का पर्दाफाश करने में एफएसएल अधिकारी अतुल मित्तल, डॉ. न्यूमन हुसैनी और डॉ. प्रियल जैन सहित अन्य पुलिसकर्मियों की भूमिका महत्वपूर्ण रही है। एसपी ने सभी को पुरस्कृत करने की घोषणा की है।

Next Post

मंडी में गोडाउन के ताले तोडक़र 13 लाख नगदी ले गए बदमाश

Sun Dec 18 , 2022
खेतों के रास्ते आए थे चोर धार, अग्निपथ। शहर की कृषि उपज मंडी में स्थित एक गोडाउन में लाखों रुपए की चोरी का मामला सामने आया है। बदमाशों ने रात में शटर का ताला तोडक़र अंदर तिजोरी में रखी नकदी चुराई है। सबसे दिलचस्प बात यह है कि गोडाउन के […]