मिर्ची डालकर अनाज व्यापारी से लूट

थांदला, अग्निपथ। बुधवार सुबह 9.30 बजे थांदला के समीप काकनवानी मार्ग पर 2 बदमाशों ने एक अनाज व्यापारी के साथ लूट की वारदात को अंजाम दिया। अनाज व्यापारी सुबह 2 लाख 18 हजार रुपए लेकर दुकान पर पहुंचा था। इस दौरान बदमाशों ने आंखों में मिर्ची डालकर व्यापारी से उक्त रुपए लूट लिए।

प्राप्त जानकारी के अनुसार राजेश शैतानमल राठौड़ निवासी थांदला, काकनवानी रोड पर बुधवार की सुबह अपनी अनाज की दुकान पर पहुंचे जहां ग्राहक बनकर आए दो बदमाशों द्वारा पहले कपास बिक्री की बात कही गई। बेचने के लिए लाए कपास को व्यापारी के तोल कांटे पर रखा। इस दौरान बदमाशों ने मौका देखकर व्यापारी की आंखों में मिर्ची डाल दी जिसके बाद व्यापारी द्वारा शोर करने पर बदमाशों ने उस पर पत्थरों से भी हमला किया।

घटना की सूचना मिलते ही अनुविभागीय अधिकारी पुलिस रविंद्र राठी , थाना प्रभारी कौशल्या चौहान मय बल सहित मौके पर पहुंच गए है। इधर वारदात से नगर के व्यापारियों में दहशत फैल गई है। जानकारी के बाद एसपी अगम जैन ने भी घटना स्थल का मौका मुआयना किया और आरोपियों को जल्द पकडऩे के निर्देश भी दिए।

यातायात जागरूकता का छात्र-छात्राओं को दिया

सारंगी, अग्निपथ। आज सारंगी चौकी प्रभारी रामसिंह दिनांक 21.12. 2022 को एक दिवसीय यातायात जागरूकता विशेष अभियान के तहत पुलिस चौकी सारंगी के अंतर्गत शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय सारंगी में छात्र छात्राओं को सडक़ सुरक्षा यातायात संकेतों के बारे में एवं हेलमेट लगाकर सावधानी पूर्वक वाहन चलाने और शराब पीकर वाहन न चलाने के संबंध में चौकी प्रभारी चौहान साहब ने समझाइश दी गई तथा यातायात नियमों के पालन करने के बारे में बताया दी गई।

Next Post

दुर्घटना के प्रकरण में चालक को सश्रम कारावास व अर्थदण्ड की सजा

Wed Dec 21 , 2022
तराना, अग्निपथ। यात्री बस की टक्कर से बाइक सवार की मौत के मामले में कोर्ट ने बस चालक को एक साल के सश्रम कारावास की सजा सुनाई है। दोषी ड्राइवर को 2000 रुपए जुर्माना भी भरना होगा। अभियोजन में शासन की ओर से पैरवी करने वाले अभियोजन अदिकारी विशाल गुप्ता […]