1 दिन की पुलिस रिमांड पर विधायक चावला को इंदौर से आलोट लाई पुलिस

आलोट, अग्निपथ। सरकारी गोदाम से यूरिया खाद लूट व शासकीय कार्य में बाधा जैसी धाराओं में पुलिस को चकमा देकर 2 महीने से फरारी काट रहे आलोट विधायक मनोज चावला को स्थानीय पुलिस मंगलवार को इंदौर से यहां लाई। चावला ने सोमवार को इंदौर कोर्ट में समर्पण किया था।

आलोट पुलिस मंगलवार को इंदौर पहुंची। वहां विशेष न्यायालय में तमाम खानापूर्ति करने के बाद कोर्ट ने एक दिन की रिमांड पर विधायक चावला को आलोट पुलिस को सौंपा। इसके बाद पुलिस विधायक को लेकर रवाना हुई। शाम 5 बजे आलोट पहुंचकर विधायक को थाने लाया गया। एसडीओ शाबेरा अंसारी ने बताया की 1 दिन की रिमांड पर थाने पर लाए हैं। मामले से जुड़े बिंदुओं पर विधायक से पूछताछ की जाएगी साथ ही अन्य आरोपियों की भी जानकारी लेकर आरोपी बनाया जायेगा।

समर्थकों ने की नारेबाजी

विधायक के आने की खबर मिलते ही दोपहर से ही कांग्रेस कार्यकर्ताओं की भीड़ थाने के बाहर जमा होने लगी थी जिसे देखते हुवे पुलिस ने भी भारी बंदोबस्त किए। चावला को पुलिस गाड़ी से आते देख थाने के बाहर जमा समर्थको ने जमकर नारे बाजी शुरू कर दी। विधायक जिंदाबाद करते हुवे कांग्रेस नेताओं ने कार्यवाही को गलत बताते हुवे कहा कि किसानों के लिए जेल जाना भी मंजूर है।

Next Post

बकाया राशि दिलाने वाले मिल मजदूर संघ के पदाधिकारियों का सम्मान

Tue Jan 10 , 2023
31 वर्षों के संघर्ष के बाद 1240 जीवित मजदूरों को 28 करोड़ से अधिक रुपये का भुगतान दिलाया उज्जैन, अग्निपथ। उज्जैन मिल मजदुर संघ द्वारा विनोद/विमल मिल के श्रमिक परिवारों को बकाया राशि दिलाने पर प्रकाश सिंह परिहार द्वारा संस्था के पदाधिकारियों का सम्मान किया गया। 31 वर्षों के संघर्ष […]