ट्रक सहित लाखों के माल की चोरी मामले में एक गिरफ्तार

धार, अग्निपथ। ग्राम धुलेट में ढाबे के बाहर खडे ट्रक चोरी के मामले में राजगढ पुलिस ने ट्रक सहित लाखों रुपए के माल चोरी के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। अब पुलिस आरोपी से आगे की पूछताछ कर रही है।

दरअसल राजगढ़ थाना अंतर्गत 7 जनवरी को दोपहर सेवा ढाबे के समीप ट्रक (एमपी-46 एच-5772) खडा कर चालक जफर पिता इसाफ खान ढाबे पर खाना खाने गया था। इसी दौरान अज्ञात बदमाश ट्रक को चोरी करके लेकर गया था। वाहन के अंदर डामर के 156 ड्रम रखे थे। राजगढ पुलिस ने जफर की सूचना पर प्रकरण दर्ज कर जांच शुरु की। वाहन में रखे डामर सहित वाहन की कुल कीमत 36 लाख 66 हजार रुपए थी। ऐसे में एसपी आदित्य प्रतापसिंह के निर्देशन व एसडीओपी रामसिंह मेडा के मार्गदर्शन में जांच शुरु की गई।

टीआई कमलसिंह पंवार के अनुसार राजगढ़ से चोरी हुआ ट्रक बदनावर की ओर जाता हुआ देखा गया था। पुलिस टीम सक्रिय हुई तथा बदनावर में मुलथान फाटे के समीप स्थित वनस्थली ढाबे के पास चोरी हुआ ट्रक मिला। वाहन में सवार कुलदीप उर्फ गोलू पिता तुलसीराम से ट्रक सहित वाहन में रखे हुए डामर के बारे में थाने पर ले जाकर कड़ी पूछताछ की गई तो आरोपी ने राजगढ से वाहन चोरी करने की बात कबूली तथा वाहन को इंदौर के एक व्यापारी को बेचने की तैयारी के बारे में भी बताया।

हालांकि इसके पहले ही पुलिस ने घटना के 72 घंटे बाद ही पूरे मामले का खुलासा कर दिया। आरोपी सहित वाहन जप्त करने की पूरी कार्रवाई सउनि राजेश चौहान, सउनि रविंद्र चौधरी, आरक्षक दिनेश, व़ीरेंद्र डामारे, सुनिल मोर्या, प्रदीप भदौरिया की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

Next Post

डिवाइडर से टकराए ट्रक में लगी आग, केबिन में फंसे ड्राइवर-क्लीनर

Wed Jan 11 , 2023
6 घंटे की मशक्कत के बाद रेस्क्यू टीम में सुरक्षित निकाला देवास, अग्निपथ। एबी रोड पर बुधवार तडक़े एक ट्रक बेकाबू होकर डिवाइडर से टकरा गया। जिससे उसमें भीषण आग लग गई। हादसे में ट्रक का आगे का हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। जिसमें ट्रक ड्राइवर व क्लीनर बुरी […]