महापौर ने कराई नगर निगम के वाहनों की परेड

किसलिए बुलाया- न अधिकारी बता सके, न कर्मचारी

उज्जैन, अग्निपथ। मंगलवार की सुबह, 6 डिग्री न्यूनतम तापमान..कड़ाके की सर्दी में सुबह 7 बजे नगर निगम के सभी वाहनों की दशहरा मैदान में परेड करा दी गई। दशहरा मैदान में निगम के लगभग 140 वाहनों को कतार में खड़ा करवा दिया गया। महापौर ने सारे ही वाहन देखे, इनके चालकों से बात की और इसके बाद इन्हें रवाना कर दिया। महापौर ने सभी वाहनों को एक साथ एक जगह पर किसलिए बुलाया ये न अधिकारी बता सके न ही नगर निगम का कोई कर्मचारी।

एक दिन पहले ही सोमवार की शाम को नगर निगम के सभी वाहनों के चालकों को हिदायत दे दी गई थी कि वे तय यूनिफार्म में अपने वाहनों के साथ सुबह 7 बजे दशहरा मैदान पर जमा हो जाए। यहां वाहनों के चालकों से बहुत ही सामान्य बाते की गई। मसलन, स्वच्छता सर्वेक्षण आ रहा है। इसका सभी को ध्यान रखना है। वाहनों का मेंटनेंस समय पर करवाते रहिए। 30 मिनिट तक साधारण बातचीत के बाद सभी को रवाना कर दिया गया।

Next Post

ढाबे में हो रही थी गैस की अवैध रिफिलिंग, 8 आरोपी गिरफ्तार

Tue Jan 17 , 2023
3 गैस टैंकर सहित 68 सिलेंडर व पिकअप बरामद धार, अग्निपथ। क्षेत्र में अवैध रूप से गैस रिफलिंग करने के मामले में राजगढ़ पुलिस टीम ने बड़ी कार्यवाही करते हुए एक करोड़ रुपए से अधिक का सामान जप्त कर 8 लोगों को गिरफ्तार किया है। हालांकि इस मामले में मुख्य […]