आलोट में देह व्यापार का भंडाफोड़ पुलिस ने 4 महिलाओं सहित 7 को किया गिरफ्तार।

देह व्यापार की शिकायत करने बड़ी संख्या में थाने पहुंचे ग्रामीण दिया ज्ञापन

आलोट, अग्निपथ। समीपस्थ ग्राम धरोला में देह व्यापार का भंडाफोड़ कर आलोट पुलिस ने 4 महिला और तीन पुरुष को गिरफ्तार किया। इस मकान में अवैध रूप से देह व्यापार का कारोबार किए जाने की सूचना पुलिस को मिली थी। पकड़े गए आरोपियों में उज्जैन जिले की महिला और पुरुष भी है।

इस सूचना पर आलोट पुलिस ने कार्रवाई की। पुलिस ने महिला के घर पर दबिश दी, इसमें 4 महिला सहित तीन पुरुषों को पुलिस ने रंगे हाथ पकड़ा है। मकान के कमरों से अनैतिक सामान के साथ 3 टच स्क्रीन मोबाइल ओर 4,230 रुपए भी बरामद किए। पकड़े गए आरोपियों में दशरथ सिंह निवासी मोर्या थाना बरखेड़ा कला, दिलीप सेन निवासी पाटन, शहजाद शेख निवासी बोहरा बाखल आलोट सहित 4 महिलाएं शामिल है।

पुलिस ने इन सभी आरोपियों के खिलाफ अनैतिक व्यापार निवारण अधिनियम 1956 के तहत कार्रवाई करते हुए प्रकरण पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया है। घटना के बाद बड़ी संख्या में ग्रामीणों ने पुलिस थाने में पहुंचकर सेक्स रैकेट में लिप्त महिला की शिकायत आलोट पुलिस थाने में की।

आलोट थाना प्रभारी शिवमंगल सिंह सेंगर ने बताया कि आलोट के समीप गांव धरोला से देह व्यापार करने की मुखबीर से मिली सूचना पर पुलिस ने ग्राम धरोला स्थित एक महिला के घर पर दबिश देकर 4 महिलाओं सहित 7 व्यक्तियों को आपत्तिजनक स्थिति में गिरफ्तार किया। पुलिस ने सभी आरोपियों को बुधवार को न्यायालय में पेश किया। जहां से न्यायालय ने उन्हें रतलाम जेल भेज दिया।

ग्राम धरोला वासियों ने दिया ज्ञापन

इस पूरी घटना से आक्रोशित ग्राम भुला के निवासियों ने एकत्रित होकर एक ज्ञापन एसडीएम मनीषा वास्कले को देते हुए कहा कि हमारे गांव में की महिला देह व्यापार का कार्य करती है जिसकी वजह से हमारा पूरा गांव बदनाम हो रहा है। उसे पुलिस ने आज गिरफ्तार तो कर लिया है परंतु समस्त ग्रामीण चाहते हैं कि वह महिला इस गांव में ना रहे।

Next Post

भाजपा की बागियों पर सर्जिकल स्ट्राइक, पीथमपुर-धार के बागियों को 6 साल के लिए किया निष्कासित

Wed Jan 18 , 2023
नगर पालिका चुनाव प्रचार के अंतिम दिन भाजपा ने निष्कासन सूची की जारी धार, अग्निपथ। जिले में 9 नगरीय निकायों के लिए जारी चुनावी घमासान का प्रचार बुधवार को थम गया। चुनावी रण में भाजपा के लिए मुसीबत खड़ी करने वाले बागियों को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया […]