कंजर गिरोह के तीन सदस्यों से चोरी की तूफान जब्त

नागदा, अग्निपथ। गांव बनबना के एक पेट्रोल पम्प से तूफान जीप चोरी करने वाले गिरोह के तीन सदस्यों को हिरासत में लिया। पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर तुफान जीप राजस्थान के अरनिया टोकडा से जब्त की। कंजर गिरोह को सूचना एवं संरक्षण देने की शंका में पुलिस ने गांव के एक युवक को भी हिरासत में लिया।

गांव बनबना निवासी सोनू पिता सुरेशचंद्र माहेश्वरी की तुफान जीप क्रमांक एमपी-13-बीए-3410 चोरी की सूचना मिलने पर सीएसपी पिंटुकुमार बघेल, टीआई श्यामचंद्र शर्मा ने 12 जनवरी 2023 को मौके पर पहुंचकर मामला जांच में लिया। इस दौरान सीएसपी ओर टीआई ने ग्रामीणों का आश्वासन दिया था कि अतिशीघ्र मामले को ट्रेस कर लिया जाएगा। टीआई शर्मा ने वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में दो टीम गठित की, एक टीम महिदपुर रोड़ तो दूसरी टीम खाचरौद रोड़ पर दिए गए बिन्दुओं के आधार पर काम करने लगी। पुलिस को सूचना मिली की गांव छान के कच्चे रास्ते पर तीन व्यक्ति एक जीप लेकर बैठे है।

पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपियों को हिरासत में लिया। सीएसपी बघेल ने गुरुवार की दोपहर में प्रेसवार्ता लेकर मामले का खुलासा किया, जिसमें कंजर गिरोह के सदस्य सुरेश पिता शिवनारायण उम्र 26 वर्ष, कमल पिता चैनसिंह उम्र 25 वर्ष, मि_ुलाल पिता दुलाजी उम्र 23 वर्ष निवासी अरनिया कंजर डेरा गंगाधार जिला झालावाड़ राजस्थान के रहने वाले है। टीआई शर्मा के अनुसार वाहन चोरी के लिए सूचना इकबाल पिता फरीद खान निवासी बनबना देता था, जिसको पुलिस ने हिरासत में लिया है।

आरोपी कमल के खिलाफ तीन प्रकरण दर्ज है जबकि मिटठु के खिलाफ आम्र्स एक्ट, चोरी सहित लगभग पांच प्रकरण बिरलाग्राम और उन्हेल नागेश्वर थाने में दर्ज है। सुरेश पर आम्र्स एक्ट चोरी के तीन प्रकरण दर्ज है जबकि इकबाल के खिलाफ 19 प्रकरण नागदा थाने में दर्ज है।

आरोपियों को पकडऩे में एएसपी आकाश भूरिया, सीएसपी बघेल, टीआई शर्मा, सायबर सेल के एसआई प्रतीक यादव, प्रशांत गुंजाल, राधेश्याम शर्मा, प्रआ सोमसिंह भदौरिया, सुनील बैस, राजेश चंदेल, धर्मेन्द्रप्रतापसिंह, जगतसिंह, आरक्षक सुखदेव सोलंकी, ईश्वर परिहार, मनोहर मोहरी, संदीप यादव, संजय धाकड़, सौरभसिंह, विजय मीना, यशपालसिंह सिसोदिया, मुकेश राठौर, जितेंद्र, राजपालसिंह, प्रेमसिंह, निकिता आदि का योगदान रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

उलझन पर उलझन: टू लेन को फोरलेन बनाने में करोड़ों रुपए का पेच फंसा, मामला अधर में लटका

Thu Jan 19 , 2023
उज्जैन- जावरा रोड की कहानी उन्हेल/नागदा, (संजय कुंडल) अग्निपथ। उज्जैन से जावरा सडक़ जल्द ही फोरलेन बनेगी क्यों यह सुनकर आपके कानों में झनझनाहट लंबे समय से हो रही है, और अब आपका दिमाग भी सुन्न होने वाला है क्योंकि इस मामले में उलझन पर उलझन है फोरलेन के लिए […]