चाकू की नोंक पर छात्रा के अपहरण का प्रयास

उज्जैन, अग्निपथ। पैदल जा रही छात्रा का चाकू की नोंक पर गुरुवार दोपहर तीन बदमाशों ने अपहरण का प्रयास किया। छात्रा बचकर भाग निकली। पुलिस मामले की जांच में लगी है।

नीलगंगा थाना क्षेत्र के भारतीय ज्ञानपीठ स्कूल के समीप दोपहर 12 बजे के लगभग दशहरा मैदान कन्या स्कूल में पढऩे वाली कक्षा 11 वीं की छात्रा का बुलेट पर सवार तीन बदमाशों ने चाकू की नोंक पर अपहरण करने का प्रयास किया। छात्रा बचकर माधवनगर रेलवे स्टेशन पर पहुंची। जहां से एक व्यक्ति की मदद से मक्सीरोड पर रहने वाले रिश्तेदारों को कॉल किया। परिजन रेलवे स्टेशन पहुंचे और छात्रा को नीलगंगा थाने लाया गया। पुलिस ने शिकायती आवेदन लेकर जांच शुरु की है।

छात्रा की बातों से पुलिस को मामला संदेहास्पद प्रतीत हो रहा है। 16 वर्षीय छात्रा का कहना था कि वह नागदा की रहने वाली है और दशहरा मैदान हॉस्टल में रहकर पढ़ाई कर रही है। वह गुरुवार दोपहर नागदा से ट्रेन में सवार होकर रेलवे स्टेशन पहुंची थी। उसे दशहरा मैदान जाना था, लेकिन वह भारतीय ज्ञानपीठ स्कूल के समीप एमपी ऑनलाइन पर पैसों को ट्रांजेक्शन कराने चली गई थी, जहां से लौटते वक्त तीन युवको ने उसे चाकू दिखाया और चलने को कहा।

उसने मैजिक में बैठने का प्रयास किया, लेकिन मैजिक वाले को युवको ने धमकाकर रवाना कर दिया। वह बचकर निकल गई थी। युवक बाकइ पर सवार थे, उनके साथ एक महिला अलग स्कूटी पर सवार थी। मामले में नीलगंगा थाना एसआई अलकेश डांगी का कहना था कि मामले की जांच की जा रही है। क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज देखे गये, लेकिन ऐसा घटनाक्रम प्रतीत नहीं हुआ है। जांच के बाद ही घटना की सही स्थिति का पता चल पाएगा।

इधर मोबाइल झपटकर भागा बदमाश

भारतीय ज्ञानपीठ स्कूल के सामने ही 12.30 बजे कक्षा 8 वीं में पढऩे वाली छात्रा का एक्टिवा पर सवार होकर आया बदमाश मोबाइल झपटकर भाग निकला। छात्रा अपनी सहेलियों के साथ थी और स्कूल की छुट्टी होने पर लक्ष्मीनगर स्थित घर जा रही थी। बदमाश फ्रीगंज ब्रिज की ओर भाग निकला था। नीलगंगा पुलिस ने छात्रा की शिकायत पर कैमरे देखे, लेकिन बदमाश का चेहरा स्पष्ट दिखाई नहीं दिया। मोबाइल लोकेशन ट्रेस की जा रही है।

Next Post

लिफ्ट के गड्ढे में गिरे मजूदर की मौत

Thu Jan 19 , 2023
उज्जैन, अग्निपथ। इंदौररोड पर चल रहे निर्माण कार्य में मजदूरी कर रहे युवक की लिफ्ट के गड्ढे में गिरने से मौत हो गई। पुलिस ने मामला जांच में लिया है। नानाखेड़ा थाना पुलिस ने बताया कि इंदौररोड मुफ्फदल पार्क के पास बिल्डिंग का निर्माण चला रहा। जहां मजूदरी के लिये […]