अब नगर में प्रवेश नहीं कर पायेंगे भारी वाहन

खाचरौद, अग्निपथ। नगर में लगातार हो रही दुर्घटनाओं पर अंकुश लगाने के उद्देश्य से विभिन्न संगठनों की मांग पर नगर पालिका द्वारा नगर के नागदा रोड, बडऩगर रोड एवं रामातलाई रतलाम रोड पर भारी वाहन नगर में प्रवेश ना हो इस उद्देश्य से लोहे के वेरीकेट लगाए गए थे। लगाए गए लोहे के गेट में से 2 स्थान नागदा रोड एवं बडऩगर रोड पर लगे गेट को अज्ञात वाहन द्वारा तोड़ दिया गया था, जिसकी तत्काल सूचना नगर पालिका द्वारा पुलिस थाना खाचरोद को दी गई थी। परंतु उसके बाद भी आज तक उक्त अज्ञात वाहन व वाहन मालिक के विरुद्ध कोई कार्यवाही पुलिस थाना खाचरोद द्वारा नहीं की गई है एवं ना ही वाहन की शिनाख्त की गई है।

संबंधित अज्ञात वाहन के विरुद्ध आज तक कोई कार्यवाही नहीं होने के कारण नपा उक्त लोहे के गेट को वापस नही लगा पाई है,जिस कारण कल 20 जनवरी को यह हादसा हुआ। यदि पुलिस थाना खाचरोद द्वारा समय पर कार्यवाही की गई होती तो नपा लोहे के गेट को वापस लगवा देती जिससे 20 जनवरी को हुआ हादसा टल सकता था ।

कल 20 जनवरी को दोपहर 2:00 बजे के लगभग एक ट्रक नागदा की तरफ से बडऩगर की ओर नगर के मध्य से होकर जा रहा था कि गोपाल मार्ग पर जाम में खड़े कार एवं दो दोपहिया वाहन चालकों को तेज रफ्तार होने के कारण रौंदता हुआ चला गया। जिसमें घायल व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत हो गई।

पुलिस प्रशासन की लापरवाही के विरुद्ध आज 21 जनवरी को युवक कांग्रेस द्वारा एक ज्ञापन अनुविभागीय अधिकारी एवं थाना प्रभारी के नाम दिया गया। जिसमें लोहे के गेट तोडऩे वाले अज्ञात वाहन के विरुद्ध तत्काल कार्यवाही करने, वाहन की शिनाख्त कर वाहन मालिक एवं वाहन को जप्त करने तथा नगर में भारी वाहनो के प्रवेश को रोकने हेतु उचित कार्यवाही करने हेतु दिया गया। ज्ञापन में चेतावनी दी कि यदि प्रशासन द्वारा दो दिवस में समस्या का निराकरण नहीं किया गया तो युवक कांग्रेस द्वारा चरणबद्ध आंदोलन किया जावेगा।

इस अवसर पर युवक कांग्रेस प्रदेश सचिव एवं न.पा. लोक निर्माण शाखा सभापति प्रतिनिधि संजय नंदेडा, नपा पार्षद नारायण मंडावलीया, पार्षद प्रतिनिधिद्वय जितेंद्र पांचाल, लखन गोहर, नमित वनवट, शारुख खान, सहित कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Next Post

प्रभारी व प्रभारी अधिकारी पदेन शैक्षणिक योग्यता से दूर

Sun Jan 22 , 2023
श्री महाकालेश्वर मंदिर आफिस के कर्मचारी प्रतिदिन नहीं लगा रहे थंब उज्जैन, अग्निपथ। विश्व प्रसिद्ध श्री महाकालेश्वर मंदिर में प्रभारी व प्रभारी अधिकारी अपना अतिरिक्त वेतनमान बढ़वाने के लिये जहां एक ओर प्रयास में लगे हुए हैं। वहीं इनकी शैक्षणिक योग्यता पर भी सवाल उठ रहे हैं। वहीं दूसरी ओर […]
महाकालेश्वर मंदिर shikhar